Kangana Ranaut : पहली बार मतदान करने जा रहे युवाओं के लिए कंगना रनौत ने साझा किया वीडियो, एक्ट्रेस ने दिया सुझाव

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं इन दिनों देश में चुनावी माहौल है। लोगों को मतदान के अधिकार के प्रति जागरुक किया जा रहा है।

इस कड़ी में लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने जा रहे युवाओं के लिए चुनाव आयोग ने ‘मेरा पहला वोट देश के लिए’ अभियान शुरू किया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अभियान का जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले लोगों का हौसला बढ़ाया है।

कंगना ने पहली बार वोट डालने वालें लोगों के लिए साझा किया वीडियो

आपको बता दें कि कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। हर चीज पर वह खुलकर बात करती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट में भी उनकी यह खूबी साफ झलकती है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए पहली बार मतदान करने जा रहे युवाओं को संदेश दिया है।

कंगना ने लिखा है, ‘उठो और दमको, पहली बार मतदान करने वालों, यह पल आपका है’! एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘मुझे बिल्कुल साफ साफ याद है, जब मैंने पहली बार मतदान किया था। मैं बहुत ज्यादा उत्साहित थी और इसी उत्साह के साथ लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रही थी।

इसके बाद मतदान के लिए कमरे में प्रवेश किया। यह मेरे लिए बहुत ही उत्साह वाला अनुभव था। कमाल का पल था’। इसके साथ कंगना ने हैशटैग में लिखा है, ‘मेरा पहला वोट देश के लिए’।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ में देखा गया था। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो वे जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में न केवल कंगना मुख्य भूमिका में हैं, बल्कि उन्होंने निर्देशन भी किया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री को विष्णु मांचू अभिनीत फिल्म ‘कन्नप्पा’ के लिए भी चुना गया है। इसमें प्रभास भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जबकि विष्णु मांचू उनके भक्त की भूमिका निभाएंगे।

Exit mobile version