The Kerala Story: कंगना रनौत ने दिया ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर चल रहे विवादों पर रिएक्शन, जानिए क्या कुछ कहा?

'The Kerala Story'

The Kerala Story: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने दिए हुए विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स पर तंज कसती नजर आती हैं। वहीं हाल ही में सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज हुई हैं। साथ ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के पहले से ही विवादों से घिरी रही है, जहां कुछ लोग इस फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि ये एक प्रोपेगेंडा है। अब इस मामले में कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना ने दिया द केरला स्टोरी पर रिएक्शन

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंगना ने कहा,  ‘केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा पास की गई फिल्म द केरला स्टोरी पर कुछ राज्यों में प्रतिबंध लगाया जाना संविधान का अपमान है। कंगना रनौत ने रिपोर्टर्स से कहा, ‘जिस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है, उस पर बैन लगाना संविधान का अपमान है। द केरला स्टोरी को कुछ राज्यों में बैन किया जाना बिल्कुल गलत है।’ एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से शिकायत रहती है कि जिस तरह की फिल्में वे देखना चाहते हैं, वैसी फिल्में नहीं बनाई जाती हैं। कंगना रनौत ने कहा, ‘जब द केरला स्टोरी जैसी फिल्म बनती है, तो लोगों की शिकायत दूर हो जाती है। जिन फिल्मों को लोग देखना पसंद करते हैं, उससे फिल्म इंडस्ट्री को फायदा ही होता है।’

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पर लगे बैन को हटाया

पश्चिम बंगाल की सरकार ने लोगों के बीच बढ़ते हुए तनाव को देख कर 8 मई को फिल्म द केरला स्टोरी पर बैन लगा दिया था। साथ ही तमिलनाडु के सिनेमाघरों ने कानून-व्यवस्था की स्थिति और खराब दर्शकों की संख्या का हवाला देते हुए इसकी स्क्रीनिंग बंद करने का फैसला किया था, जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने कानून का दरवाजा खटखटाया था। वहीं पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के पश्चिम बंगाल सरकार के आदेश पर रोक लगा दी और तमिलनाडु से फिल्म देखने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा।

Exit mobile version