Kangana Ranaut: सलमान खान के सुरक्षा वाले बयान पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- ‘देश सुरक्षित हाथों में है’

Kangana Ranaut On Salman Khan Controversial Statement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने किसी न किसी बयान के चलते लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हाल ही में हरिद्वार से एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने समलैंगिक विवाह का समर्थन करते हुए कहा था कि वो दिल के रिश्ते होते हैं। वहीं अब इसी कड़ी में कंगना ने सलमान खान द्वारा अपनी सुरक्षा को लेकर एक बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सलमान ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि सलमान खान को बीते महीने से ही जान से मारने की धमकी मिल रही है, जिसे देखते हुए एक्टर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सुरक्षा को लेकर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि इंडिया के अंदर प्रॉब्लम्स हैं, और दुबई उन्हें ज्यादा सेफ लगती है। एक्टर के इस बयान पर उनके फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी। फैंस का कहना था कि अगर दुबई ज्यादा अच्छी लगती है तो वहीं क्यों नहीं रहते। इसी के साथ फैंस सलमान को फटकार लगाते हुए कह रहे थे कि हमारे देश से पैसा और फेम कमाने के बाद अब दूसरे देश की तारीफ कर रहे हो। ऐसे में वहीं क्यों नहीं रहते। इसके अलावा भी कई और फैंस भाईजान के इस बयान पर उन्हें दो टूक सुनाते नजर आए थे।

Kangana Ranaut reacts to Salman Khan receiving death threat.#SalmanKhan #KanganaRanaut pic.twitter.com/QUYWcfVFI3

— Kangana Ranaut (@TeamKanganaaa) May 1, 2023

कंगना ने कही ये बात

वहीं कंगना रनौत ने भी सलमान खान के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। दरअसल, कंगना ने कहा, ‘हम एक्टर हैं. सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा मिल रही है इसलिए डरने की कोई बात नहीं है। मुझे भी धमकी दी गई थी, जिसके बाद सरकार ने सुरक्षा दी थी, आज देश सुरक्षित हाथों में है। इसलिए हमें चिंता करने की कोई बात नहीं है।”

सलमान खान को पहले भी मिल चुकी है धमकी

आपको बता दें कि सलमान खान के लिए धमकी भरा मेल या फिर कॉल आना कोई नई बात नही है। साल 2019 में भी सलमान खान को मारने की साजिश की गई थी। उस समय भी ये हरकत लॉरेंश बिश्नोई गैंग ने ही की थी और इस बार भी गोल्डी बरार और लॉरेंस ने मिलकर ही ये सारा षड्यंत्र रचा है। ऐसे में सलमान खान को अब तक कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। हालांकि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को देखते हुए पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को भी लॉरेंश बिश्नोई गैंग ने ही अंजाम दिया था।

Exit mobile version