Kangana Ranaut: एक बार फिर विवादों में फंसी कंगना रनौत, एक्ट्रेस के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे लोग

Kangana Ranaut Apologizes For Her Controversial Statement On Dalai Lama

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने दिए गए विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री पर बरसती नजर आती हैं तो कभी उनका गुस्सा राजनीतिक पार्टियों और राजनेताओं को लेकर फूटता है। ऐसे में अब कंगना अपने एक और बयान को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने धार्मिक गुरु दलाई लामा और अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन को लेकर सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया था और इसी के साथ उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया था, जिसकी वजह से अब कुछ लोग मुंबई में स्थित कंगना के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए है। इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने दी हैं और बौद्ध धर्म के लोगों से माफी मांगी है।

कंगना के ऑफिस के बाहर धरना

कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया हैं, जिसमें बौद्ध धर्म को लोग उनके ऑफिस के बाहर नारे लगाते नजर आ रहे है। एक्ट्रेस ने यह वीडियो शेयर करते हुए बौद्ध धर्म के लोगों से माफी मांगी हैं। उनका कहना है कि वह किसी भी धर्म की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी। कंगना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पाली हिल में मेरे ऑफिस के बाहर बौद्ध धर्म के लोगों का एक ग्रुप धरना दे रहा है। मेरा इरादा किसी को आहत करने का नहीं था। यह जो बाइडन और दलाई लामा के दोस्त होने के बारे में बस एक मजाक था। प्लीज मेरे इरादों को गलत मत समझिए। मैं बुद्ध की शिक्षाओं और उनकी पवित्रता में विश्वास करती हूं। 14वें गुरु दलाई लामा ने अपना पूरा जीवन लोगों की सेवा में बिताया है। मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। इस तेज गर्मी में खड़े मत होइए। प्लीज अपने घर जाइए।’

इस वजह से हुआ है बवाल

गौरतलब है कि 12 अप्रैल को कंगना ने एक मीम शेयर किया था, जिसमें दलाई लामा और जो बाइडन नजर आ रहे थे। इसे शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ‘हम दोनों को एक ही बीमारी है। दोनों की दोस्ती हो सकती है’। ये मीम बौद्ध धर्म के लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया, जिसके बाद वे कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो कंगना बहुत जल्द देश के सबसे बड़े राजनीतिक आपदा पर बनी फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखाई देंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना रनौत ने खुद डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वह साउथ की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखेंगी, जिसमें वह राघव लॉरेंस के अपोजिट नजर आएंगी।

Exit mobile version