Kangana Ranaut : कंगना रनौत ने लगाया बॉलीवुड एक्टर पर गंभीर आरोप, बोलीं- ” डेटिंग के लिए मेरे आगे गिड़गिड़ाया था”

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने दिए हुए विवादित को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना अक्सर ही इंडस्ट्री में कई सारे सेलेब्स पर गंभीर आरोप लगाती नजर आती हैं। वहीं कंगना और ऋतिक रोशन के अफेयर ने एक समय पर खूब चर्चाएं बटोरी थीं। बाद में दोनों का विवाद कोर्ट तक भी पहुंचा। हालांकि इन सब से दूर अब फिर कंगना ने इस कथित अफेयर का खुलासा किया है। जब किसी ने कंगना से पूछा कि कोई शख्स ये दिखावा करके लोगों को ठग रहा है कि वो कंगना का रिप्रजेंटिव है। इसपर एक्ट्रेस ने कई पोस्ट के माध्यम से लोगों को बताया कि उन्हें भी एक बार किसी ने ये दिखावा करके ठग लिया था कि वो ऋतिक रोशन है। साथ ही एक्ट्रेस ने एक बॉलीवुड एक्टर का नाम लिए बिना ही उनके बारे में भी कई शॉकिंग बातें बताईं। कंगना ने लिखा कि वो अलग-अलग नंबरों से उनसे बातें करने की कोशिश करते हैं।

“धोकेबाज को कर रहीं थी डेट”

कंगना ने अपनी इंटाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया, “फिल्म माफिया हमेशा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है, जिस सुपरस्टार को मैंने डेट किया था, उसने बाद में खुलासा किया कि मैं उसके धोखेबाज को डेट कर रही थी। वो मुझसे चैट करने के लिए अलग-अलग नंबरों और अकाउंट्स का इस्तेमाल करता था, उसने मेरा अकाउंट भी हैक कर लिया और गलत तरीके से इसे चलाया, मुझे लगा कि तलाक ले रहे हैं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उनका इन सब से कोई लेना देना नहीं था।”


एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “वो भारी तादात में फेक टिकट्स खरीद लेते हैं और कलेक्शन्स को प्रभावित करते हैं, साथ ही बिना वजह टिकटों की कीमतें बढ़वा लेते हैं। साथ ही वो आपके व्हाट्सएप डाटा की जासूसी करते हैं और उसे खरीदवा लेते हैं। मैंने कई कई बार देखा है कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स और मेरी पर्सनल लाइफ की जानकारी लीक हुई है।” कंगना रनौत ने इन्हें टैलेंटलेस बेवकूफ लोग कहते हुए एक अन्य पोस्ट में लिखा कि उनकी प्रवत्ति आपराधित है जो कि बहुत डरावना है। कंगना ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन पर एक्शन लेने के लिए भी कहा। इसके बाद कंगना रनौत ने एक और एक्टर को घसीटा (बिना नाम लिए) और कहा कि वो डेट करने के लिए उनके आगे गिड़गिड़ाए थे। कंगना रनौत ने लिखा, “एक और सुपरस्टार जो वुमेनाइजर के तौर पर जाना जाता है, मेरे घर पर आया और मुझसे उसके साथ डेट करने के लिए रिक्वेस्ट करने लगा।”

कंगना ने सुपरस्टार को किया हर जगह से ब्लॉक

कंगना ने आगे कहा, “ये शख्स सीक्रेटली उनसे मिलता रहा। जब उन्होंने इस रहस्यमयी बर्ताव पर सवाल उठाया तो उसने कहा कि वो एक पापा की परी को डेट करने के लिए एक तीसरा ऑप्शन बना रहा था, जिसे उसने डिच कर दिया। मुझे यह सब मंजूर नहीं था इसलिए मैंने उसे साफ मना कर दिया और फिर वो अलग-अलग नंबरों और अकाउंट्स से मुझसे बात करने की कोशिश करने लगा जब तक कि मैंने सभी जगह से उसे ब्लॉक नहीं कर दिया।”

Exit mobile version