Kangana Ranaut: एक्ट्रेस बनने के लिए 12th में फेल हो गई थी कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने दिए हुए विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। कंगना ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बानई हैं।

कंगना ने अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज किया है। बात दें कि कंगना साल 2006 में अपना अपना बॉलीवुड डेब्यू किया हालांकि कंगान का ये सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा, लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और आज उन्होंने एक अलग मुकाम हासिल किया। कंगना लगभग 18 साल से इंडस्ट्री में है।

एक्ट्रेस बनने के लिए 12 फेल हो गई थी कंगना

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका परिवार कभी नहीं चाहता था कि वो एक्ट्रेस बनें। कंगना के पिता चाहते थे कि वे डॉक्टर बने, लेकिन कंगना 12वीं कक्षा में फेल हो गईं। बात दें कि एक्ट्रेस बनने के लिए कंगना अपने माता पिता से लड़कर मुंबई आईं थीं। वहीं साल 2006 में कंगना को फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में ब्रेक मिला।

उन्होंने इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा के साथ अपना डेब्यू किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही साथ ही उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया। इसके बाद कंगना ने कई बैक टू बैक कई फिल्में दी और वो इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई। बात दें कि कंगना को फिल्म ‘फैशन’ के लिए पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इस पुरस्कार को लेते वक्त कंगना महज 22 साल की थीं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ में देखा गया था। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो वे जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में न केवल कंगना मुख्य भूमिका में हैं, बल्कि उन्होंने निर्देशन भी किया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री को विष्णु मांचू अभिनीत फिल्म ‘कन्नप्पा’ के लिए भी चुना गया है। इसमें प्रभास भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जबकि विष्णु मांचू उनके भक्त की भूमिका निभाएंगे।

Exit mobile version