Kangana Ranaut: कंगना रनौत के हाथ लगा ये तमिल प्रोजेक्ट, जल्द होगी शूटिंग शुरू

Kangna blog image

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस को हाल ही में एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए चुन लिया गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। इस खबर के आने के बाद उनके फैंस उनके इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं और एक्ट्रेस की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Kangana will all set to play world famous dancer chandramukhi's character. #KanganaRanaut #Chandramukhi2 pic.twitter.com/MkOPr27Fhn

— Kangana Ranaut (@TeamKanganaaa) November 29, 2022

एक्ट्रेस ने शेयर की जानकारी

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुए फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन नजर आए थे। वहीं बात करें अगर एक्टर के अपोजिट लीड रोल की तो ‘चंद्रमुखी 2’ में एक्ट्रेस के अपोजिट मेल लीड रोल में साउथ के दिग्गज एक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) नजर आएंगे।

जल्द होगी शूटिंग शुरू

बता दें कि मौजूदा मिली रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर के पहले हफ्ते से शुरू करेंगी। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर ब्रेक पर चल रही हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर कंगना ने कहा कि, तमिल फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं,और चंद्रमुखी की भूमिका में आने के लिए उत्सुक हूं।

वर्कफ्रंट

बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो कंगना बहुत जल्द अनुपम खेर संग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी। अब एक्ट्रेस के इस नए प्रोजेक्ट के साथ उनकी पाइपलाइन में ‘चंद्रमुखी 2’ भी जुड़ गई है। हालांकि देखना यह होगा कि यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

Exit mobile version