Kangana Ranaut: बीफ खाने वाली खबर पर भड़की कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है।

राजनीति में एंट्री लेने के बाद से ही कंगना एक्शन मोड में आ गई हैं और एक बार फिर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में, कंगना ने बीफ खाने के खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया है और बताया है कि वह आयुर्वेद को बहुत मानती हैं और उसका ही पालन करती हैं।

कंगना ने बातई सच्चाई

आपको बता दें कि कंगान रनौत ने कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पोस्ट साझा कर लिखा, “मैं बीफ या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करती हूं। यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं कई साल से यौगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली का प्रचार कर रही हूं, अब ऐसी रणनीतियां मेरी छवि को धूमिल करने के लिए काम नहीं करेंगी।

मेरे प्रशंसक मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं। कोई भी खबर या अफवाह उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती है। जय श्री राम।” बता दें कि इस बीच कंगना ने खुद को एक नई कार गिफ्ट की है। रविवार को कंगना मुंबई में अपनी नई मर्सिडीज मेबैक में घुमती दिखाई दीं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस  जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Exit mobile version