बॉलीवुड के किसी भी स्टार को घर नहीं बुलाना चाहती Kangana Ranaut, कहा- “कोई ऐसा नहीं है…”

Kangana Ranaut Shocking Statement On Bollywood

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने दिए हुए बयानों के लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। एक्ट्रेस को कई बार नेपोटिज्म और बॉलीवुड के स्टार किड्स पर भी निशाना साधते हुए देखा गया हैं। वहीं कुछ समय पहले कंगना ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना गया था कि बॉलीवुड में कोई स्टार ऐसा नहीं है, जिसे वो अपने घर बुला सकें। दरअसल, कंगना से पूछा गया था कि वे इंडस्ट्री के किन तीन लोगों को अपने घर इनवाइट करना चाहती हैं। एक्ट्रेस का ये बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

कंगना- ‘इस सेवा के लायक कोई नहीं’

कंगना रनौत से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि आप इंडस्ट्री में से किन तीन स्टार्स को अपने घर इनवाइट करना चाहती हैं तब कंगना ने इसपर जवाब देते हुए कहा, “इस सेवा के लायक बॉलीवुड में कोई नहीं है। घर तो बिल्कुल भी बुलाओ ही नहीं। कहीं बाहर मिल लो तो ठीक है, लेकिन घर किसी को मत बुलाओ”। इसी इंटरव्यू में जब आगे एक्ट्रेस से पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनका कोई सिंगर फ्रेंड भी नहीं है, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “हां, बिल्कुल भी नहीं। ये लोग है ही नहीं मेरे दोस्त बनने लायक। क्वालिफिकेशन चाहिए होती है मेरा दोस्त बनने के लिए”।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कंगना ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) में दिखाई देंगी। यह फिल्म बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैया का रीमेक है। इस फिल्म में कंगना के साथ साउथ के बड़े स्टार राघव लॉरेंस नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में लक्ष्मी मेनन और वदिवेलू भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में कंगना ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी, जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के को-एक्टर राघव लॉरेंस की तारीफ करते हुए कहा था कि उनके लिए इतने समय बाद सभी को अलविदा कहने में बहुत मुश्किल हो रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में भी दिखाई देंगी, जिसमें अनुपम खेर से लेकर दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक और महिमा चौधरी जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना ने स्वयं ही किया है।

Exit mobile version