Kangana Ranaut : स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देख इमोशनल हुई कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शेरों से लगी हुई हैं। वहीं हाल ही में कंगना अहमदाबाद पहुंची, जहां उन्होंने नवरात्रि सेलिब्रेशन के बीच अपनी फिल्म को प्रमोट किया। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  वहीं, अब Kangana Ranaut अहमदाबाद में बनी पूर्व प्रधानमंत्री वल्लभभाई पटेली की मुर्ति देखने पहुंची हैं। जहां की तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने पहुंची Kangana Ranaut

आपको बता दें कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एक्ट्रेस सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति को निहारती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट साड़ी पहनी हुई है और आंखे पर काला चश्मा लगया हुआ है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लंबा चोड़ा कैप्शन भी दिया है। कंगना ने फोटे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा करना काफी रोमांचकारी एक्सप्रीरियंस रहा। भारत के पहले चुने गए प्रधानमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल, जिन्हें अपनी योग्य कुर्सी पर बैठने की अनुमति नहीं दी गई क्योंकि वह अंग्रेजी में बहुत अच्छे नहीं थे।”

ये भी पढ़े: Ashok Kumar : जब अशोक कुमार का स्टारडम बन गया था उनकी शादी में बाधा, मैग्जीन में तस्वीर देख लड़की वालों ने तोड़ दी थी सगाई

Kangana Ranaut ने आगे कहा कि, “लेकिन फिर भी उन्होंने देश को अपने बाहों से जकड़ रखा था। जैसे शिव ने सती के खंडित शरीर को थामा था। वे ही भारत की अखंडता का कारण हैं, जैसा की आज हम सब जानते हैं। इन अनसंग राष्ट्रीय हीरो के लिए इस तरह के सुयोग्य गाने ने मुझमें और अपकमिंग फिल्म तेजस की मेरी पूरी टीम में गर्व और राष्ट्रवाद की भावना जगा दी।”

इन फिल्मों ने नजर आएंगी कंगना

कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘तेजस’ है, जो 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के टीजर को फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ भी उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Exit mobile version