Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ‘एनिमल’ के डायरेक्टर पर कसा तंज, बोलीं – “मुझे कभी कोई रोल मत देना नहीं तो”

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सिर्फ अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपने तेवर के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और निर्देशकों के साथ 36 का आंकड़ा रहता है। उन्होंने पहले कई बार करण जौहर पर निशाना साधा है और वहीं अब इसी कड़ी में कंगना का अगला निशाना ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा बन गए हैं। कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए संदीप रेड्डी वांगा के एक वीडियो पर रिएक्ट किया है और उनपर तंज कसा है।

‘Animal’ और ‘Kabir Singh’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं संदीप रेड्डी वांगा

आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा एनिमल और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी और रणबीर सिंह अभिनीत फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने रिलीज के बाद बॉक्सऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए। उन्होंने अपनी इन फिल्मों से काफी नाम तो कमाया ही है, लेकिन साथ ही उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। दरअसल, लोगों का कहना है कि उनकी फिल्म में महिलाओं के किरदार को कमजोर दिखाया जाता है। इसी को लेकर कंगना ने भी संदीप रेड्डी वांगा को अपने निशाने पर ले लिया है।

कंगना के साथ काम करना चाहते हैं संदीप रेड्डी वांगा

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने कंगना रणौत और उनके काम की सराहना की है। इसके साथ ही उन्होंने कंगना के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की। जब इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर से पूछा गया कि क्या वो कंगना के साथ काम करना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा कि, “अगर मुझे मौका मिलेगा और मुझे लगेगा कि वह इसमें फिट बैठेंगी, तो मैं जाऊंगा और कहानी सुनाऊंगा।”

संदीप रेड्डी वांगा ने कंगना की तारीफों के बाधें पुल

संदीप रेड्डी वांगा ने आगे कहा कि, “मैंने उनकी बहुत सारी फिल्में देखी हैं। मुझे वास्तव में क्वीन और कई अन्य फिल्मों में उनका अभिनय प्रदर्शन पसंद आया। इसलिए अगर वह ‘एनिमल’ के बारे में कोई नकारात्मक टिप्पणी दे रही हैं, तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मुझे गुस्सा भी नहीं आता, क्योंकि मैंने उनका काम देखा है। मुझे बुरा नहीं लगता।”

कंगना ने संदीप रेड्डी वांगा पर कसा तंज

कंगना ने संदीप रेड्डी वांगा के इंटरव्यू के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट में लिखा कि, “समीक्षा और आलोचना समान नहीं हैं, हर तरह की कला की समीक्षा और चर्चा की जानी चाहिए, यह एक सामान्य बात है। जिस तरह से संदीप जी ने मेरे रिव्यू पर मुस्कुराकर मेरे प्रति सम्मान जताया, उससे कहा जा सकता है कि वह मर्दाना फिल्में तो बनाते ही हैं, उनका एटीट्यूड भी मर्दाना है, धन्यवाद सर।”

“मुझे कभी कोई रोल मत देना नहीं तो” – कंगना रनौत

बता दें कि कंगना ने आगे कहा कि, “लेकिन कृपा करके मुझे कभी कोई रोल मत देना नहीं तो आपके अल्फा मेल हीरोज फेमिनिस्ट हो जाएंगे और फिर आपकी फिल्में भी पिट जायेंगी, आप ब्लाकबस्टर बनाओ फिल्म इंडस्ट्री को आपकी जरूरत है।”

Exit mobile version