Kangana Ranaut: कंगना ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ पर साधा निशाना, बोलीं- पुल्स आ गई पुल्स

Kangana ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं। अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग के अलावा कंगना रियल लाइफ में अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती है। आए दिन एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों और स्टार किड्स पर तंज कसती रहती हैं। इसी कड़ी में अब कंगना ने पंजाबी सिंगर और एक्टर दलजीत दोसांझ को अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दलजीत के एक डायलॉग को यूज करते हुए कंगना ने उन्हें खुलेआम चेतावनी दे दी है।

कंगना ने कसा दिलजीत पर तंज

कंगना ने हाल ही में चल रहे पंजाब में खालिस्तान के मुद्दे में दिलजीत दोसांझ को घसीट लिया है। दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्विगी इंडिया का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कई प्रकार के दालों की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा हुआ है, ओय पल्स आ गई पल्स। हालांकि कंगना ने इस पोस्ट के जरिए दलजीत दोसांझ के फिल्म के एक डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, ‘दिलजीत दोसांझ जी पुल्स आगाई पुल्स’। इसी के साथ उन्होंने खालिस्तान का स्टीकर भी पोस्ट किया है, जिसपर लाल रंग से क्रॉस लगा हुआ है।

कंगना ने खालिस्तानी समर्थकों को दी चेतावनी

इसी कड़ी में आगे एक और स्टोरी पोस्ट करते हुए कंगना ने खालिस्तान का समर्थन करने वाले लोगों को सीधा चेतावनी देते हुए लिखा है कि, ‘खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को याद है अगला नंबर तुम्हारा है, पुल्स आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकडे करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगी पुलिस यहां है। कोई भी अब कुछ नहीं कर सकता, जो वह चाहते हैं। देश को धोखा देना या इसे बर्बाद करना चाहते हैं, आपको बहुत महंगा पड़ेगा’।

कंगना ने कही ये बात

कंगना ने आगे एक और स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘ये खालिस्तानी वायरस वाली बीमारी वहां काफी पंजाबी सेलिब्रिटीज को पकड़ी हुई है। भारत के नक्शे से उसका सिर उड़ा देने के लिए सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे आरोपियों के लिए भारत सरकार को सख्त कानून बनाने चाहिए। दो दिन जेल की हवा खिलाके इनके दिमाग के खालिस्तान में जवाब भरदो, फिल इन द ब्लैंक्स कर दो सबका।‘

Exit mobile version