Kangana Ranaut Statement: ट्विटर अकाउंट रिस्टोर होने पर एक बार फिर बॉलीवुड पर बरसी कंगना, कहा- ‘फिल्म उद्योग इतना भद्दा है…’

Kangana Ranaut Statement

Kangana Ranaut Statement: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी न किसी सोशल मुद्दे पर अपनी राय देती रहती हैं। इसमें से कई बार उन्हें इसका परिणाम भी भुगतना पड़ता है। ऐसे ही एक राजनीतिक मुद्दे पर आपत्तिजनक बयान देने के लिए एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था। हालांकि हाल ही में उनके अकाउंट को रिस्टोर कर दिया गया है। ऐसे में एक बार फिर कंगना ने अपना धाकड़ अवतार दिखाते हुए बॉलीवुड पर तंज भरा एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर हमला किया है।

Film industry is so crass and crude that whenever they want to project success of any endeavour/creation/art they throw flashing currency digits in your face, as if art has no other purpose..
it exposes their lowly standards and the kind of deprived lives they live ..

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 25, 2023

रिस्टोर हुआ कंगना का ट्विटर अकाउंट

एक राजनीतिक मुद्दे पर आपत्तिजनक बयान देने के लिए कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था। अब लगभग दो साल बाद एक बार फिर एक्ट्रेस का अकाउंट रिस्टोर हो चुका है और ऐसा होते ही एक बार फिर कंगना ने  बुधवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड पर एक बार फिर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, “फिल्म इंडस्ट्री इतना भद्दा है कि जब भी वे अपनी किसी कोशिश या कला की कामयाबी को दर्शाना चाहते हैं, वे आपके मुंह पर पैसा दे मारते हैं, जैसे कला का कोई और मकसद है ही नहीं… ऐसा करना उनके गिरे हुए स्तर की पोल खोल देता है…।”

Primitively art blossomed in temples and reached literature/theatres and eventually inside cinemas. It is an industry but not designed for major economic gains like other billion/trillion dollar businesses,that’s why art/artists are worshipped not industrialists or billionaires.

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 25, 2023

कंगना ने कही ये बात

अपने ट्वीट में कंगना ने आगे कहा कि, “पुराने वक्त में कला मंदिरों में खिली थी, और फिर धीरे-धीरे साहित्य और थिएटर के रास्ते सिनेमाघरों तक पहुंची… यह उद्योग ज़रूर है, लेकिन इसे अरबों-खरबों डॉलर वाले अन्य व्यवसायों की तरह आर्थिक फायदे के लिए तैयार नहीं किया गया है, और इसी वजह से कला और कलाकारों की पूजा की जाती है, उद्योगपतियों या अरबपतियों की नहीं…।”

So even if artists indulge in polluting the very fibre of art and culture in the nation they must do it discreetly not shamelessly… 🙏

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 25, 2023

फिल्म इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए कहा कि, सो, भले ही कलाकार खुद ही समूचे मुल्क में कला के माहौल को प्रदूषित करने में जुटे हों, उन्हें ऐसा ढके-छिपे तरीके से करना चाहिए, खुलेआम बेशर्मी से नहीं…।”

Happy Himachal statehood day ♥️ pic.twitter.com/YMyf1SOC4w

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 25, 2023

क्यों बैन हुआ था कंगना का ट्विटर अकाउंट?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दो साल पहले पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणामों के बाद हुई हिंसा से जुड़ी विवादास्पद पोस्ट शेयर करने की वजह से ट्विटर ने कंगना के अकाउंट को ब्लॉक कर दिया था। कहा गया था कि उनके अकाउंट से कई बार ‘घृणित आचरण और अपमानजनक व्यवहार’ से जुड़ी ट्विटर की नीति का उल्लंघन किया गया है, जिसके तहत उनके अकाउंट पर बैन लगाया गया था। इसके अलावा भी कई बार कंगना ट्विटर पर कई फिल्म मेकर्स की क्लास लगा चुकी है। साल 2016 में एक्ट्रेस ने करण जौहर को ‘नेपोटिज्म का झंडाबरदार’ कहा था। इसी के साथ वो कई बार इंडस्ट्री में नए इंट्रोड्यूस हो रहे स्टार किड्स पर भी बयान देती रहती हैं।

Exit mobile version