Kangana Ranaut : कंगना ने आमिर खान पर चलाया शब्दों का बाण, मिस्टर परफेक्शनिस्ट को कहा ‘बेचारा आमिर खान’

Kangana Ranaut On Aamir Khan

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत आए दिन अपने किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही कई राजनीतिक और फिल्मी मुद्दों पर बेबाक होकर अपनी राय देती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री और कई सेलेब्स के मुद्दों पर भी खुलकर बात करती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट को लेकर लाइमलाइट में छा गई हैं। खास बात इस बार कंगना ने अपने इस ट्वीट से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पर निशाना साधा है। यही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में एक्टर को बेचारा आमिर खान तक कह दिया। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि कंगना का गुस्सा आमिर खान पर फूट पड़ा।

Ha ha she is self made, fiery and super intelligent… why would she want anyone basic to play her .. I am very fortunate that she remembered me … and I would love to play Shobaa ji..
It’s girl love in the world of chauvinistic men… ♥️♥️ https://t.co/bg1x137r22

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 11, 2023

ये है पूरा मामला

दरअसल, हाल ही में आमिर खान शोभा डे के बूक लॉन्च समारोह में शामिल हुए थे, जहां उनसे पूछा गया कि राइटर शोभा डे की भूमिका के लिए कौन सी अभिनेत्री परफेक्ट हैं? इस सवाल के जवाब में आमिर खान ने दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट जैसी बॉलीवुड की कई हसीन एक्ट्रेसेस के नाम लिए, लेकिन कंगना का नाम लेना भूल गए। हालांकि इस बीच उन्हें रोकते हुए शोभा डे ने उन्हें याद दिलाते हुए कंगना का नाम लिया, जिसके बाद आमिर खान ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि, कंगना बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वह इस किरदार को बखूबी निभा सकती हैं। हालांकि लगता है दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ कंगना का नाम भूल जाना एक्ट्रेस को रास नहीं आया और उन्होंने इस बात को लेकर आमिर खान को घेर लिया है।

Bechara Aamir Khan … ha ha he tried his best to pretend like he doesn’t know that I am the only three times national award winning actress none of those he mentioned has even one …
Thank you @DeShobhaa ji I would love to play you ♥️ https://t.co/o0tS6UYLoC

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 10, 2023

कंगना ने आमिर खान को कहा- बेचारा

शोभा डे के बूक लॉन्च के दौरान का एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बेचारा आमिर खान… हा हा, आपने ऐसा दिखाने की पूरी कोशिश की, जैसे आपको पता ही नहीं है कि मैंने तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। आपने जिन अभिनेत्रियों का जिक्र किया है, उनमें से कोई नहीं है। इसके बाद एक्ट्रेस ने शोभा डे को धन्यवाद देते हुए लिखा कि @DeShobhaa जी मुझे आपका किरदार निभाना अच्छा लगेगा।‘

इस फिल्म में आएंगी नजर

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की यह फिल्म देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें उनके अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी शामिल हैं। आपको बता दें कि इमरजेंसी फिल्म के निर्देशन भी कंगना खुद ही कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कंगना ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना घर और सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। ऐसे में जाहिर है कि एक्ट्रेस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Exit mobile version