Kane Williamson injury: 40 शतक लगाने वाला कप्तान वर्ल्ड कप से बाहर! सामने आई बड़ी अपडेट

Kane Williamson injury

Kane Williamson injury: इस साल वनडे विश्व कप की मेजबानी भारत के पास है जहां सभी टीमें भारत के मैदान पर खेलते हुए बहुत जल्द दिखेंगी। इससे पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो धुरंधर बल्लेबाज केन विलियमसन वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चोटिल हो गए थे। उनके दाहिने घुटने में काफी चोटें आईं हैं। इसी कड़ी में न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपडेट दिया है।

Kane Williamson Injury

क्रिकेट न्यूजीलैंड ने चोट को लेकर ये कहा

क्रिकेट न्यूजीलैंड ने बताया, केन विलियम्सन को दाहिने घुटने की सर्जरी करानी होगी। मंगलवार को स्कैन के बाद यह जानकारी सामने आई है कि आईपीएल के दौरान फिल्डिंग करते समय उनका लिगामेंट टूट गया था। ऐसे में इसके बाद रिहैब को देखते हुए उनका वर्ल्ड कप में खेलना मुश्किल है। इसी बीच विलियमसन ने भी एक बयान दिया है।

केन विलियमसन ने अपने बयान में कहा, “चोटिल होना निराशानजक है, लेकिन मेरा पूरा ध्‍यान सर्जरी और रिहैब शुरू करने पर है। ठीक होने में समय लगेगा, लेकिन मैं मैदान में जल्‍द से जल्‍द वापसी के लिए सबकुछ करूंगा।” बता दें कि विलियमसन को पिछले सप्‍ताह शुक्रवार को बाउंड्री लाइन पर कैच लेते समय चोट लगी थी।

Kane Williamson

सीमित ओवरों के प्रारूपों में न्यूजीलैंड के कप्तान

इस तरह की चोट से उबरने और पूर्ण फिटनेस हासिल करने में काफी समय लग जाता है और इसे देखते हुए विलियमसन का अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्वकप तक पूरी तरह फिट होना असंभव लगता है। 32 साल के केन विलियम्सन ने दिसंबर 2022 में टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी लेकिन वह सीमित ओवरों के प्रारूपों में न्यूजीलैंड के कप्तान हैं। वे इंटरनेशनल क्रिकेट में 40 शतक भी ठोक चुके हैं जिसमें से विलियम्सन ने टेस्ट में 28 तो वनडे में 13 शतक ठोके हैं।
Exit mobile version