गाजियाबाद : कलयुगी दादा ने किया डेढ़ साल की पोती का रेप, आरोपी गिरफ्तार

Grandfather raped his one and a half year old granddaughter in Ghaziabad, accused arrested

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले ने सबको सकते में ला दिया। दरअसल, मासूम बच्ची का बलात्कार किसी बाहर वाले ने नहीं बल्कि उसके खुद के दादा ने किया है। मामले की जानकारी बच्ची के माता-पिता को मिलने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

59 वर्षीय दादा ने किया पोती का रेप

ये शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी थाना बॉर्डर क्षेत्र के नये पुरा इलाके की है। यहां एक 59 वर्षीय दादा ने अपनी ही पोती का रेप कर दिया। मामले की जानकारी डिलीवरी बॉय का काम करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी। व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि, उसके पिता ने उसकी डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता के पिता ने आगे कहा कि, जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी दादा उसके साथ लड़ने को तैयार हो गया।

आरोपी दादा पुलिस की गिरफ्त में

कलयुगी दादा ने अपनी पोती को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी 59 वर्षीय संतोष ऑटो चालक है। जैसे ही पिता के द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात कही गई, और आरोप उसके दादा पर लगाया गया पुलिस की दो टीमें तफ्तीश में जुट गई थी, और महज 16 घंटे के भीतर आरोपी दादा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version