Koffee With Karan 8 : शाहरुख ,आमिर और अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्में ठकराने पर छलका काजोल का दर्द, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Koffee With Karan 8:

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल नजर आ रही हैं। इस दौरान काजोल ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया और बताया कि कैसे उन्होंने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में ठुकरा दीं।

ब्लॉकबस्टर फिल्में ठुकराने पर छलका काजोल का दर्द

आपको बता दें कि करण जौहर से बातचीत के दौरान काजोल ने इस बात खुलासा किया कि उन्होंने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में ठुकरा दीं, जिनमें शाहरुख खान की दिल तो पागल है, आमिर खान की 3 इडियट्स और अक्षय कुमार की मोहरा शामिल हैं। वहीं जब रानी मुखर्जी से यही सवाल पूछा गया, तो रानी मुखर्जी ने कहा कि मैंने फिल्मों को रिजेक्ट नहीं किया था, लेकिन निर्देशक ने उनकी डेट्स ब्लॉक कर दी थीं, जिसके कारण वह लगान नहीं कर सकीं।

इसी बातचीत के दौरान करण जौहर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना के किरदार के लिए रानी को चुनते समय उनसे झूठ बोला था, क्योंकि वह परफेक्ट टीना को ढूंढने के लिए बहुत बेताब थे। उन्होंने कहा कि ‘मैंने रानी को फिल्म की कहानी तब सुनाई, जब 8 लड़कियों ने इस रोल के लिए ना कह दिया था और मुझे लगा था कि मुझे ही ये रोल करना पड़ेगा, क्योंकि इस रोल के लिए ज्यादातर लड़कियों ने मना कर दिया था’।

ये सितारें लगा चुके है करण के शो में चार चांद

गौरतलब है कि करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 8वें सीजन तक पहुंच गया है और ये शो दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है। अब तक इस बार के सीजन में कई सेलेब्स आ चुके हैं। कॉफी विद करण सीजन 8 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर आता है। ये शो 26 अक्टूबर 2023 को ऑनएयर हुआ था। करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक कईं सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। सबसे पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे किए थे।

Exit mobile version