Jio ने लॉन्च की Jio Book लैपटॉप। कीमत सिर्फ ₹15,799

Jio blog image 1

जियो, 5G नेटवर्क के रॉलआउट के साथ साथ मोबाइल जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने पर भी काम कर रहा है। हाल ही में Jio ने बेहद ही कम दामों पर, कम बजट सेगमेंट में अफॉर्डेबल प्राइस पर एक लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। यह बच्चों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। दिवाली के अवसर पर यह ऑफर लोगों को पसंद आ रहा है।  

आपको बता दें कि इससे पहले भी Jio book लैपटॉप के बारे में कुछ सूचनाएं सामने आई थी पर आधिकारिक रूप से इसकी कोई घोषणा कंपनी द्वारा नहीं किया गया था। अब इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। अब आप इस लैपटॉप को रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीद सकते हैं। अभी से ही लोगों ने बुकिंग करना शुरू कर दिया है। 

11.5 इंच के डिस्प्ले के साथ यह कॉम्पैक्ट लैपटॉप बेहद ही कम दामों में सभी के लिए उपलब्ध है। जियो बुक अभी फिलहाल एक कॉन्फ़िगरेशन में लांच हुआ है। अगर आप रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीदते हैं तो यह ₹15,799 में मिल सकता है।

मोबाइल की तरह इस लैपटॉप में भी LTE का सपोर्ट मिल जाता है। लैपटॉप का ऑपरेटिंग सॉफ्टवेयर Jio OS रहने वाला है। इसकी कुल वजन सिर्फ 1.2 किलोग्राम है जो Jio के प्रीइंस्टॉल्ड ऐप के साथ आएगा। इसको आप माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के ऐप से भी कनेक्ट कर सकते हैं। 2GB रैम, 32 GB स्टोरेज, Octa Core–2.0 GHz, 64 bit, 2 MP वेब कैमरा के स्पेसिफिकेशन के साथ मिल जाएगा। 

Exit mobile version