Bigg Boss Ott 2 : जिया शंकर ने किया पास्ट रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मुझे उससे पीछा छोड़ने में एक साल लगा’

Jiya Shankar

Bigg Boss Ott 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं।  घर में मौजूद कंटेस्टेंट ऑडियंस को खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। जहां बिग बॉस के घर में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं तो वहीं ये कंटेस्टेंट अपनी लाइफ के राज भी खोल रहे हैं। हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 2 की लाइव स्ट्रीमिंग में, जिया शंकर अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करती नजर आईं।

जिया शंकर ने किया बड़ा खुलासा

शो में जद हदीद, जिया शंकर और अविनाश सचदेव अपने पिछले रिश्तों के साथ ही उन रिलेशनशिप पर डिस्कशन कर रहे थे जो टॉक्सिक, जलन और जुनून से भरे हुए थे। जिया ने इस दौरान खुलासा कि उन्हें अपने पास्ट के एक रिलेशनशिप से बाहर निकलने में बहुत समय लगा। जबकि वह जानती थी कि वह सही शख्स नहीं था। जिया ने बताया, “मैं प्यार में इतनी डूब गई थी कि बाहर नहीं निकल पा रही थी। सभी ने कोशिश की लेकिन मैं नहीं कर सकी। आखिरकार उसे पीछे छोड़ने में मुझे एक साल लग गया।” एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पास कोई था जो बेहद ईर्ष्यालु और जुनूनी था। मैं एक साल तक तकलीफ में रही। मुझे ब्रेकअप करने में एक साल लग गया। मुझे पता था कि वह वह इंसान नहीं था जिसके साथ मैं रहना चाहती थी लेकिन मैं उससे इतना प्यार करती थी कि मैं बस बाहर नहीं निकल सकी। मैं सचमुच हर दिन भगवान से प्रार्थना करती थी कि प्लीज मुझे इस सिचुएशन से बाहर निकालने में मदद करें। मैं उसके बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकती था। यह पांच साल पहले था। अविनाश ने मुझे उस फेज में देखा था. मैं था बहुत परेशान रही। सभी ने मुझे जगाने की कोशिश की और मैंने सभी से कहा कि मैं जानती हूं कि आप सभी क्या कह रहे हैं, लेकिन मैं समझ नहीं पा रही हूं कि मैं ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं। यह बहुत कठिन दौर था।”

खुद के साथ खुश है जिया शंकर

वहीं जब जद ने एक्ट्रेस के करंट रिलेशनशिप के बारे में पूछा, तो जिया ने कहा, “उसके बाद मैं कुछ रिलेशनशिप में रही लेकिन कुछ भी नहीं चला। मैंने सब कुछ यूनिवर्स पर छोड़ दिया है, अगर ऐसा होता है तो ऐसा होता है। मैंने शुरू में सोचा था कि मैं अकेली नहीं रह सकती, मुझे कोई चाहिए। लेकिन एट द एंड ऑफ द डे हम इंसान हैं, हमें लगता है कि हम अकेले रहने के लिए नहीं बने हैं। मेरे साथ भी ऐसा हुआ और मैं अकेला नहीं रह सकती। यह अकेले रहना बहुत मुश्किल और परेशान करने वाला था, लेकिन चीजें बदल गईं और मैंने खुद के साथ शांति बना ली है।”

Exit mobile version