झारखंड: बाल घसीटकर झाड़ियों में नाबालिग को ले गए हैवान, फिर किया दुष्कर्म

jharkhand gangrape case

झारखंड के धनबाद में एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दे दिया। मामला बीते मंगलवार का बताया जा रहा है जब पीड़िता अपने एक साथी दोस्त के साथ मंदिर गई थी। इसी दौरान वह मंदिर के पास में स्थित एक शौचालय में गई जहां से उसे कुछ युवकों ने घेर कर अगवा कर लिया। आरोपियों ने नाबालिग के दोस्त के साथ मारपीट कि फिर लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।  पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता को घसीटकर झाड़ियों में किया रेप

21 मार्च को झारखंड के धनबाद में एक नाबालिग लड़की को कुछ अज्ञात युवकों ने हवस का शिकार बना लिया। वारदात को बीते मंगलवार दोपहर करीब एक बजे अंजाम दिया गया है। दरअसल, नाबालिग अपने साथी के साथ एक मंदिर घूमने गई थी वहां पास में स्थित एक शौचालय के पास से उसे चार युवकों ने घेर लिया। नाबालिग के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके बाल पकड़ लिए और उसे घसीटते हुए झाड़ियों में ले गए। जहां उसके साथ बारी-बारी से सभी ने रेप किया। पीड़िता की चीख सुनकर मौके पर उसका दोस्त वहां पहुंचा जिसके साथ आरोपियों ने मारपीट की और उसे भगा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों युवक मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

चार में से दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस ने बताया कि पीड़िता धनबाद के गजलीटांड इलाके की रहने वाली है और उसका दोस्त रामगढ़ का निवासी है। नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की सख्ती से जांच पड़ताल की। फिलहाल चार में से दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है। बाकि दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बंटी कुमार सिंह और मिहिर सिंह के रूप में की गई है।

Exit mobile version