Janhvi Kapoor: ‘बवाल’ के थिएटर में ना रिलीज होने से बेहद नाखुश थी जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की इंडस्ट्री में भले ही पहले हिंदी सिनेमा की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की बेटी के रूप में पहचान थी। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी अब अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं।

जाह्नवी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दीं जिनमें ‘गुडलक जेरी’, ‘रूही’, ‘मिली’ और ‘गुंजन सक्सेना’ शामिल है। जाह्नवी आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ दिखाई दी थीं। अब एक्ट्रेस ने फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को लेकर बात की है और बताया है कि उनके लिए फिल्म का थिएटर में न रिलीज होना एक बहुत बड़ा झटका था।

‘बवाल’ के थिएटर में ना रिलीज होने से जाह्नवी को लगा था झटका

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने साफ किया कि वे चाहती थीं कि ‘बवाल’ थिएटर में रिलीज हो। उन्होंने कहा- ‘मैंने सोचा कि यह मेरा मूमेंट है, मुझे परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है, ये नितेश तिवारी है, ये साजिद नाडियाडवाला हैं, ये वरुण हैं और मैं सिर्फ डांस नहीं कर रही और सिर्फ कॉमेडी नहीं कर रही। मैंने अपनी पूरी ताकत झोंक दी।’

जाह्नवी कपूर ने आगे कहा- ‘पहला ‘झटका’ यह था कि यह उस तरह की फिल्म बन गई है जिसके बारे में मेकर्स को लगता है कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना चाहिए। यह मेरे लिए एक बड़ा झटका था, क्योंकि मैं न सिर्फ वैलिडेशन की तलाश में थी, बल्कि उस फिल्म के नंबर भी तलाश रही थी।’

बता दें कि नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बवाल’ 21 जुलाई, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

वहीं जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘देवारा’ के जरिए साउथ इंडस्ट्री में अपना  डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में ‘उलझ’ और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी है। हालांकी अभी तक इस फिल्मों के रिलीज बरें में कोई भी जानकारी नहीं मिली हैं।

 

Exit mobile version