Jeremy Renner Birthday: जेरेमी रेनर ने आईसीयू में मनाया अपना जन्मदिन, मेडिकल स्टाफ का किया शुक्रियाअदा

Jeremy Renner Birthday

Jeremy Renner Birthday

Jeremy Renner Birthday: हॉलीवुड के फेमस एक्टर जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) हाल ही में भीषण हादसे का शिकार हो गए थे। दरअसल, एक्टर एक बर्फीले तूफान की चपेट में आ गए थे, जिसमें उन्हें गंभीर चोटे आई थी। इस हादसे के बाद उन्हें एयरलिफ्ट कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में रखा था और तभी से वो आईसीयू में भर्ती हैं। कल एक्टर का 52वां जन्मदिन था और इस मौके पर उन्होंने अस्पताल के मेडिकल स्टाफ संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

एक्टर ने आईसीयू में मनाया जन्मदिन

हादसे के बाद से ही लगातार जेरेमी का इलाज चल रहा है और फिलहाल वो होश में हैं और सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस को हेल्थ अपडेट दे रहे हैं। कल उन्होंनेे अपना 52वां जन्मदिन (Jeremy Renner Birthday) मनाया लेकिन उन्होंने अपना जन्मदिन भी आईसीयू में ही मनाया है। हाल ही में एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें उनके साथ अस्पताल के सभी मेडिकल स्टाफ भी नजर आ रहे हैं।

 

एक्टर ने मेडिकल स्टाफ को कहा थैंक्स

एक्टर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने अस्पताल के सभी मेडिकल स्टाफ को थैंक्स कहा है। एक्टर ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘इस जर्नी को शुरू करने के लिए मेडिकल आईसीयू टीम का धन्यवाद।’ इस तस्वीर में एक्टर पहले से ठीक हालत में नजर आ रहे हैं, जिसे देख उनके फैंस उनके जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं।

फैंस को दी थी होश में आने की जानकारी

इससे पहले भी हादसे के बाद होश में आते ही एक्टर ने अस्पताल के आईसीयू बेड से एक तस्वीर शेयर की थी और अपने फैंस का शुक्रियाअदा किया था। एक्टर ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। मैं अभी ज्यादा टाइप करने की हालत में नहीं हूं, लेकिन आप सभी को मेरा प्यार भेज रहा हूं।’ एक्टर के इस पोस्ट पर हॉलीवुड के तमाम सितारों सहित फैंस ने भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना की थी।

Exit mobile version