दिवाली के दिन भी जया खुश नहीं थी, जानिए क्या है कारण

दिवाली के दिन भी जया खुश नहीं थी

देश भर में दिवाली का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दिवाली में पार्टियां दी जिसके बाद शामिल कई लोग मीडिया की नजरो में आ गए। लॉकडाउन के बाद लोगों में खुशी की लहर उमड़ रही थी। लेकिन दिवाली के खास दिन जया बच्चन काफी गुस्से में दिखीं। पैपराजी पर भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल दिवाली के दिन कई मीडिया के लोग फोटो के लिए अमिताभ और जया के घर के बाहर खड़ा हो गए। ये देख जया को अच्छा नहीं लगा जिसके बाद खुद चलकर घर के बाहर आई और पैपराजी को डांटने लगी। जया बच्चन को अक्सर ऐसा करते हुए देखा गया है। अभी कुछ दिन पहले ही एक वीडियो सामने आया था जहां एक पत्रकार इनकी फोटो लेते वक्त लड़खड़ा गया था जिसके बाद जया ने कहा कि “उम्मीद करती हूं कि तुम इसके दोगुना गिरोगे।” साथ ही जया ने उन मीडिया के लोगों से उनके कम्पनी के बारे में भी पूछा।

इस बार फिर कैमरा पर्सन पर भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो आने के बाद यह मामला और गहरा होते जा रहा है। जया का ये व्यवहार लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है। लोगों का कहना है कि जया को पैपराजी के साथ इस तरह बिहेव नहीं करना चाहिए।

Exit mobile version