Jaya Bachchan : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने में गुस्से भरे अंदाज में दिखी जया बच्चन, यूजर्स ने कर दिया जमकर ट्रोल

Jaya Bachchan

Jaya Bachchan : करण जौहर के निर्देशन में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से खुद करण जौहर भी काफी लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। पोस्टर रिलीज के बाद से ही ये फिल्म जबर्दस्त चर्चा में है। वहीं हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का लेटेस्ट गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ भी रिलीज हो चुका है, जिसमें आलिया और रणवीर का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है।

गाने में जया बच्चन का रिएक्शन बना चर्चा का विषय

अब जाहिर सी बात है कि गाने को लेकर चर्चा तो रणवीर सिंह और आलिया की होनी चाहिए, लेकिन यहां हिसाब कुछ उल्टा हो गया है। दरअसल, फिल्म के इस गाने को लेकर रणवीर और आलिया से कही ज्यादा चर्चा का विषय जया बच्चन बन गई हैं। जी हां, गाना रिलीज होने के बाद से ही दोनों स्टार्स के डांस से ज्यादा चर्चा जया बच्चन की हो रही है। ऐसे में ये जानना तो बेहद ही जरूरी है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। तो आपको बता दें इसकी वजह है जया बच्चन के चेहरे का भाव। सुन के थोड़ी हैरानी जरुर हुई होगी, लेकिन सच तो यही है।

गुस्से वाले भाव को लेकर जया बच्चन हुई ट्रोल

गौरतलब है कि जया बच्चन अक्सर ही अपने उखड़े मूड और बेबाक जवाबदेही को लेकर चर्चा का विषय बनी ही रहती है। ऐसे में गाने के दौरान भी उन्होंने ये भाव बरकरार ही रखे हैं। दरअसल, पूरे गाने में जया बच्चन के चेहरे पर एक जैसे भाव हैं और उनके चेहरे के भाव से गुस्सा साफ झलक रहा है। अब ऐसे में लोग ये सवाल करने लगे हैं कि इतने झूमने वाले गाने पर भी इस प्रकार के भाव का क्या काम है। अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया है और यूजर्स जमकर जया बच्चन को ट्रोल किए जा रहे हैं।

पूरे गाने के दौरान गुस्से में भरी नजर आई जया बच्चन

बता दें कि इस गाने में दुर्गा पूजा को दिखाया गया है। पूजा का पांडाल सजा है। हर तरफ रौनक है, सब थिरक रहे हैं। रणबीर आलिया जहां डांस करते दिख रहे हैं, वहीं गाने में शबाना आजमी और जया बच्चन की भी झलक है। मगर, दोनों के चेहरे के एक्सप्रेशन में काफी अंतर है। शबाना आजमी हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं। लेकिन, जया बच्चन का चेहरा गुस्से से भरा हुआ है। इस पर नेटिजन्स का कहना है कि जया बच्चन गाने में बिल्कुल उसी तरह दिख रही हैं, जैसी वह रियल लाइफ में हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई जया बच्चन की क्लास

अब गाने के दौरान जया जी को देखकर तो यही लग रहा है कि वो रणवीर और आलिया को एक साथ डांस करते देख खुश नहीं हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर जया जी के इस रिएक्शन को लेकर जहां एक यूजर ने लिखा, ‘जया बच्चन पूरे गाने में बिल्कुल ऐसी दिख रही हैं, जैसी वह वास्तव में हैं’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अच्छा! जया बच्चन फिल्म में अपना ही रोल अदा कर रही हैं।’ आपको बता दें कि रणवीर आलिया की इस फिल्म का इंतजार सभी दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं, जोकि 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version