Jaya Bachchan : जया बच्चन ने युवाओ की एंग्जाइटी को लेकर इंटरनेट को ठहराया जिम्मेदार, अभिनेत्री के बयान ने मचाई सोशल मीडिया पर हलचल

Jaya Bachchan

Jaya Bachchan: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) आए दिन अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। जया अक्सर ही अपने दिए हुए विवादित बयानों को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। हालांकि, जया बच्चन सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

इसके बावजूद उनके बयान हमेशा लाइमलाइट में छाए रहते हैं। जया बच्चन अपने नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या सीजन 2’ में नजर आ रही हैं। हाल ही में, शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया, जिसमें जया बच्चन एंग्जाइटी को लेकर बात करती नजर आई हैं।

युवाओं की एंग्जाइटी को लेकर जया बच्चन ने की बात

आपको बता दें कि जया बच्चन हाल ही में नव्या के पॉडकास्ट शो में नजर आई जहां उन्होंने इंटरनेट के फायदे और नुकसान पर चर्चा की और कहा कि युवा लोगों में चिंता का मूल कारण उन्हें ऑनलाइन मिलने वाली अत्यधिक मात्रा में जानकारी है। जया ने कहा कि युवाओं पर हमेशा कॉल का जवाब देने, अपने मोबाइल पर संदेशों का जवाब देने का बहुत दबाव होता है।

आगे नव्या ने अपनी दादी से सवाल किया कि क्या पुरानी पीढ़ी कम तनावग्रस्त हैं तो इस पर जया ने तुरंत कहा बिल्कुल पुरानी पीढ़ी के लोग कम तनावग्रस्त हैं। आगे नव्या ने अपनी दादी से पूछा कि उन्हें कभी तनाव महसूस नहीं होता है। तो इसपर जया ने कहा, ‘आपको नहीं लगता कि आप तनावग्रस्त हैं लेकिन आप तनावग्रस्त हैं।’

जया ने एंग्जाइटी का जिमेदार इंटरनेट को बाताया

गौरतलब है कि जया बच्चन ने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया कि , “जब हम बच्चे थे तो हमने एंग्जाइटी के बारे में नहीं सुना था। बचपन की तो बात ही छोड़िए, हमने इसे अपने जीवन में भी कभी नहीं सुना। यह कहां से आता है? ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आपको लगातार जानकारी दी जाती रहती है। यह लड़की कैसी दिखती है, कहा से आती है। वह अपने मेकअप कैसे कर रही है?’ इससे चिंता उत्पन्न होती है।”

Exit mobile version