Jawan : रिलीज के दूसरे दिन भी ‘जवान’ ने रचा इतिहास, किंग खान की फिल्म ने किया इतने करोड़ का कारोबार

Jawan

Jawan

Jawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। ये खुमार फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी नजर आ रहा था। सोशल मीडिया पर थिएटर्स के अंदर की कुछ क्लिप वायरल हो रही हैं, जिनमें फैंस फिल्म के डायलॉग्स पर सीटी बजाते और म्यूज़िक पर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

हर कोई इसकी तारीफ करने से नहीं रुक रहा है। जवान ने ओपनिंग डे पर हर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। वर्ल्डवाइड भी शाहरुख खान की जवान कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

रिलीज दूसरे दिन ‘Jawan’ ने किया इतने करोड़ा का कारोबार

शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमाधरों में दस्क दे चुकी  है। हिंदी के साथ साउथ में भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है। जवान का साउथ में दिल खोलकर स्वागत किया गया। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में जवान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि जवान ने दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

वहीं इंडिया में इस फिल्म ने 53 करोड़ का कलेक्शन किया है। साथ ही शाहरुख खान की जवान का कलेक्शन वीकेंड तक बढ़ने वाला है। इस फिल्म को 400  करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

ये भी पढ़े: Vivek Agnihotri : विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर लगाए गंभीर आरोप, बोंले- ‘मुझे उनकी राजनीती नहीं पसंद’

‘जवान’ की स्टारकास्ट

वहीं फिल्म की बात करें तो जवान को एटली द्वारा निर्देशित किया गया है। जवान में शाहरुख कई अहम मुद्दों पर बात करते नजर आए है। फिल्म में करप्शन से लेकर वोटिंग तक हर जरुरी मुद्दे को लेकर शाहरुख आए हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी गर्ल गैंग दिखाई गई है। शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं साथ ही दीपिका पादुकोण ने भी ‘जवान’ में स्पेशल कैमियो किया है।

Exit mobile version