Jawan : पहले वीकेंड पर ‘जवान’ ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 300 करोड़ क्लब के बेहद करीब पहुंची किंग खान की फिल्म

Jawan

Jawan

Jawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा हैं। फैंस शाहरुख की जवान का खुले दिल से स्वागत करते नजर आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर थिएटर्स के अंदर की कुछ क्लिप वायरल हो रही हैं, जिनमें फैंस फिल्म के डायलॉग्स पर सीटी बजाते और म्यूज़िक पर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

हर कोई इसकी तारीफ करने से नहीं रुक रहा है। जवान रिलीज के बाद से लगातार कई सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही हैं। वर्ल्डवाइड भी शाहरुख खान की जवान कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। वहीं अब फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

रिलीज के चौथे दिन ‘Jawan’ ने किया इतने करोड़ा का कारोबार

शाहरुख खान की ‘जवान’ रिलीज के बाद से हर दिन इतिहास रचती नजर आ रही हैं। फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और सिनेमाघरों में  ‘जवान’ के हर शो हाउसफुल जा रहे हैं। वहीं अब फिल्म के चौथे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में जवान ने अपनी रिलीज के चौथे दिन 81 करोड़ का कलेक्शन किया जिसमें हिंदी भाषा से फिल्म ने 72 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

बाकी दूसरी भाषाओं से कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 287 करोड़ रुपये हो गया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जवान के पास रविवार को हिंदी शो के लिए कुल 70.77 प्रतिशत, तमिल शो के लिए 53.71 प्रतिशत और तेलुगु शो के लिए 68.79 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी।

ये भी पढ़े: https://youtu.be/D-yhcaHqYYI?si=nLYA_-n_-y79Syqy

पहले हफ्ते में ही ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं ‘जवान’

‘जवान’ की बॉक्स ऑफिस पर रफतार बड़ती ही नजर आ रही हैं। फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। वहीं शाहरुख खान की इस लेटेस्ट रिलीज फिल्म के पहले हफ्ते के आखिर तक सनी देओल की ‘गदर 2’ के 500 करोड़ के रिकॉर्ड को तोड़ने की उम्मीद है। इसी के साथ ये फिल्म सबसे तेज स्पीड से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन जाएगी।

Exit mobile version