Janhvi Kapoor: ट्रोलिंग को लेकर छलका जान्हवी कपूर का दर्द, बोलीं- ‘लोग कहते है एक्टिंग नहीं आती…’

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी। जहां कुछ लोगों को एक्ट्रेस की ये फिल्म काफी पसंद आई थी वो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें नेपोटिज्म के लिए ट्रोल किया था।

‘धड़क’ के बाद जान्हवी ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया, लेकिन अभी भी नेपोटिज्म का टैग उनके नाम के साथ जुड़ा ही हुआ है। वही हाल ही में एकट्रेस ने इस विषय पर खुल कर अपनी राय जाहिर करती नजर आईं।

ट्रोलिंग को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान  जान्हवी ने कहा, ‘मैं पहले ट्रोलिंग से प्रभावित होती थी। मुझे लगता था कि इतनी मेहनत करने के बाद भी लोग ऐसे कैसे किसी को भी नेपोटिज्म का टैग दे सकते हैं। मैं अपनी हर फिल्म में पिछली फिल्म से बेहतर काम करती हूं फिर भी यही सुनने को मिलता है तब दुख होता है।’

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘लोग शायद जान-बूझकर किसी की मेहनत और ईमानदारी को नहीं देखना चाहते हैं। उन्हें बस ट्रोलिंग से मतलब होता है। अब मैं समझ चुकी हूं कि ट्रोल्स अपने आप में उदास लोग होते हैं जो किसी की खुशी को नहीं देख सकते हैं। अब मैं उन्हें इग्नोर करना सीख गई हूं।’

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें जूनियर एनटीआर के ‘देवरा’ से लेकर राम चरण की आने वाली फिल्म ‘आरसी 16’ शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो ‘आरसी 16’ का निर्देशन बुची बाबू सना कर रहे हैं।

Exit mobile version