Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर करेंगी टॉलीवुड में डेब्यू, फीस सुन रह जाएंगे हैरान

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनें अपने टॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों  में छाई हुई है। बॉलीवुड में लगातार फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद अब एक्ट्रेस टॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है। उन्हें वहां से ऑफर भी मिलने शुरू हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को हाल ही में दो साउथ इंडियन फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया है। इनमें से एक फिल्म टॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘RRR’ में नजर आए जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ है। हालांकि चर्चा इस बात की ज्यादा है कि जान्हवी ने इस फिल्म के लिए साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की तुलना करते हुए काफी मोटी रकम डिमांड की है।

फीस के मामले में रश्मिका छोड़ा पीछे

साउथ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जान्हवी कपूर को साउथ इंडस्ट्री से दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया है, जिनमें से एक जूनियर एनटीआर का अपकमिंग प्रोजेक्ट भी शामिल हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि, साउथ फिल्मों की सफलता को देखते हुए जान्हवी ने मोटी रकम की डिमांड की है, उन्होंने एक फिल्म के लिए अपनी फीस 5 करोड़ से ऊपर बढ़ा दी है। हालांकि, रिपोर्ट में जाह्नवी की फीस के आंकड़ों का खुलासा नहीं किया गया है। बहरहाल, अगर ऐसा होता है तो ऐसे करने के बाद जाह्नवी ने ‘सीता-रामम’ फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना को भी पीछे छोड़ दिया है।

बॉलीवुड में नहीं दिखा पाईं कुछ खास कमाल

2018 से लेकर 2022 तक जान्हवी कपूर ने चार साल के करियर में सिर्फ एक हिट फिल्म दी। कोरोना में उनकी तीन फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुईं, जिनका औसत रिस्पॉन्स आया। जबकि उनकी पिछली दो थियेटर रिलीज ‘रूही’ और हाल में आई मलयालम फिल्म का रीमेक ‘मिली’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। बॉलीवुड का पिछले साल बुरा हाल रहा और ऐसे में जाह्नवी ने करियर बचाने के लिए साउथ का रास्ता पकड़ा।

Exit mobile version