हिमाचल विधानसभा चुनाव : जयराम ठाकुर ने किया मतदान, लोगों से की ये अपील

Jairam Thakur voted,

Jairam Thakur voted,

 

हिमाचल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज मतदान हो रहा है। सुबह से ही हिमाचल प्रदेश में मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं की लंबी कतार देखने को मिल रही है। प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। मतदान के लिए राज्य में 7884 मतदान केंद्र बनाए गए है। मतदाताओँ में मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित कांग्रेस और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने मतदान किया। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज अपने परिवार के साथ मतदान किया और जनता से बढ़चढ़कर मतदान में भाग लेने की अपील की।

 

जमकर हुआ है चुनाव प्रचार

बात अगर मतदान प्रतिशत की करें तो खबर लिखे जाने तक 15 फिसदी से उपर मतदान हो चुका था। हिमाचल में इस समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। हाल ही में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद हिमाचल में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्ट के साथ ही अन्य राजनीतिक दलों ने जमकर चुनाव प्रचार किया। भाजपा की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के कई नेताओं ने जमकर चुनाव प्रचार किया और लोगों से फिर एक बार भाजपा को जिताने की अपील की।

8 दिसंबर को आएंगे नतीजे

कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने जमकर चुनाव प्रचार कर हिमाचल की जनता से सरकार बदलने की अपील की है। आम आदमी पार्टी ने भी राज्य में जमकर चुनाव प्रचार किया है। बता दे कि हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है और इसके नतीजे 8 दिसंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे के दिन ही एक साथ धोषित किए जाएंगे।

Exit mobile version