जयपुर: नौकरी का लालच देकर युवती संग दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर रचाई शादी और फिर…

rajasthan crime: rape and blackmaling

राजस्थान की राजधानी जयपुर के रिहायशी इलाके में एक लड़की की जबरन शादी कर उसे बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले नौकरी का झांसा देकर युवती को फोन किया, फिर इंटरव्यू की आड़ में होटल में बुलाया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने कथित तौर पर इस समय लड़की की नग्न तस्वीरें लेने और उन्हें ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी दी।

नौकरी का लालच देकर रेप, फिर शादी

आरोपी ने युवती को इन तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल किया और मंदिर में जबरन शादी रचाई। इतना ही नहीं आरोपी कथित तौर पर पीड़िता से पैसों की भी मांग कर रहा था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी आए-दिन उसे मारता पीटता है। जैसे तैसे युवती मौका पाकर आरोपी के चंगुल से बच निकली और उसने सारा हाल पुलिस को सुनाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: UP: कलयुगी बेटे ने पिता की गला रेतकर की हत्या, सिर धड़ से अलग किया और फिर सूटकेस में…

होटल में जबरन दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार सीकर जिले की रहने वाली 31 वर्षीय पीड़िता ने मामले की जानकारी दी है। पीड़िता पिछले पांच साल से जयपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। इसी दौरान उनकी एक व्यक्ति से फोन पर बात होने लगी और उसने पीड़िता को बहला-फुसलाकर काम दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद साल 2018 में आरोपी ने पीड़िता को जयपुर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में बुलाकर जबरन उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म किया। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version