Jaydeep Ahlawat: ‘एन एक्शन हीरो’ के फ्लॉप होने पर पहली बार बोले जयदीप अहलावत, कहा- ‘काश उन्होंने यह फिल्म…’

Jaideep Ahlawat

Jaydeep Ahlawat: बॉलीवुड अभिनेता जयदीप अहलावत इंडस्ट्री के उभरते कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दिखाया है। आखिरी बार उन्हें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में देखा गया था, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद भी इस फिल्म को दर्शकों का सपोर्ट नहीं मिल पाया और फिल्म पहले ही विक में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वहीं अब आखिरकार एक्टर ने फिल्म के फ्लॉप होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी राय दी है और इसी के साथ फैंस को एक सलाह भी दी है।

जयदीप अहलावत ने कही ये बात

जयदीप अहलावत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्हें अपनी फिल्म के फ्लॉप होने पर काफी गुस्सा आया था। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि काश अगर फिल्म को लोगों ने औटीटी के बजाय सिनेमाघरों में देखा होता तो शायद आज फिल्म फ्लॉप नहीं होती और लोगों को पसंद भी आती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इससे उन्हें थोड़ा गुस्सा आया था।

फिल्म को लेकर जयदीप अहलावत की राय

इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, यह अजीब लगता है। मुझे नहीं पता क्या गलत हुआ। यह मसाला फिल्म थी, जिसमें बहुत सी चीजें थीं। इसमें बहुत सारे मुद्दे थे, इसलिए फिल्म में बहुत से छोटे-छोटे सामाजिक मुद्दों को दिखाया गया। हमने कहानी को अच्छे तरीके से बताया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म चल नहीं पाई, जिससे मुझे बहुत बुरा लगा।

 

एक्टर ने फैंस को दी राय

एक्टर ने फिल्म फ्लॉप होने का कारण बताते हुए कहा कि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के फ्लॉप होने से मैं निराश हूं। मुझे डायरेक्टर अनिरुद्ध अय्यर के लिए भी काफी बुरा लगा। वह बेहतरीन फिल्म निर्माता हैं और उनकी यह पहली फिल्म थी। साथ ही खुद के लिए भी बुरा लगा कि यार यह बहुत गलत हुआ है। सबने फिल्म ओटीटी पर देखी और कहा कि अच्छी है। काश उन्होंने यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी होती।

Exit mobile version