Koffee With Karan 8: जाह्रवी कपूर ने बताया खुशी का पिंक टैक्सी वाला किस्सा, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं शो के नए एपिसोड में जाह्रवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ आईं थीं। शो में जाह्नवी और खुशी ने अपने बचपन के बारे में बातें करनी शुरू कीं, तो जाह्नवी ने खुशी कपूर के बचपन के बारे में कई क्यूट बातें बताईं।

जाह्रवी ने शेयर किया पिंक टैक्सी वाला किस्सा

आपको बता दें कि खुशी कपूर पर प्यार जताते हुए जाह्नवी ने बताया कि उन दोनों में से खुशी बचपन में बहुत ज्यादा शैतान थीं। करण जौहर ने जब उन दोनों से पिंक टैक्सी वाला किस्सा पूछा तो जाह्नवी खुशी की मिमिक्री करते हुए ये किस्सा बताने लगीं। जाह्नवी ने बताया कि बचपन में वो दोनों अपने पापा बोनी कपूर के साथ लंदन गईं थीं, जब पापा ने टैक्सी बुलाई तो खुशी ने बैठने से मना कर दिया और कहा कि वो सिर्फ पिंक टैक्सी में ही बैठेंगी।

उन्होंने हंसते हुए आगे बताया कि पापा ने 2 घंटे तक टैक्सी ढूंढी और तब जाकर पिंक टैक्सी मिली। करण जौहर ने जब पूछा कि आपको पिंक टैक्सी पर ही क्यों बैठना था तो उन्होंने हंसते हुए बताया कि किसी ने उन्हें बचपन में बताया था कि लंदन में पिंक टैक्सी ही मिलती हैं। इसलिए मुझे बस उसी में बैठना था।

बोनी कपूर की लाडली है खुशी कपूर

गौरतलब है कि जाह्नवी ने ये भी बताया कि खुशी बचपन में बहुत ज्यादा शैतान थीं। उन्होंने ये भी बताया कि अगर पापा की बात करें तो वो खुशी को ज्यादा प्यार करते हैं। उन्होंने बताया कि जब पापा ने खुशी की फिल्म ‘आर्चीज’ देखी तो वो इमोशनल होकर खुशी में रोने लगे। उन्होंने ये भी बताया कि बचपन में जब पापा घर आते थे तो खुशी के पास आते ही बहुत ज्यादा खुश हो जाते थे।

उन्होंने ये भी बताया कि घर में और भी बच्चे हैं और पापा सभी को प्यार करते हैं, लेकिन खुशी ज्यादा लाडली हैं।

 

Exit mobile version