Koffee With Karan 8: सनी देओल को लेकर जाह्रवी कपूर ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘सनी देओल टैडी बियर की तरह लगते हैं’

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं शो के नए एपिसोड में जाह्रवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ आईं थीं। शो में जाह्नवी और खुशी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ कई राज खोले हैं। इस बीच बड़ी बहन जाह्ववी कपूर सनी देओल को लेकर कुछ ऐसी बात कह गईं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सनी देओल को लेकर जाह्ववी कपूर ने कही बड़ा बात

आपको बता दें कि शो के बीच में करण एक सेशन के दौरान कुछ तस्वीरें दिखाकर दोनों बहनों को टास्क देते हैं और पूछते हैं कि इस तस्वीर में कौन सी चीज मिसिंग है। दोनों बहने जवाब तो दे देती हैं और बताती हैं कि यहां पर एक टैडी बियर मिसिंग है। लेकिन इसी दौरान टैडी बियर से जोड़ते हुए जाह्नवी कपूर सनी पाजी की भी बात कर जाती हैं।

टैडी बियर के बारे में बात करते हुए जब करण ने बताया कि सनी देओल ने बताया था कि उन्हें टैडी बियर बहुत पसंद हैं। तो इस पर खुशी से उछलते हुए जाह्नवी ने क्यूट अंदाज में कहा कि सनी देओल उन्हें टैडी बियर की तरह लगते हैं। और मेरा मन करता है कि उन्हें हग कर लूं।

इस पर जब करण ने कहा कि सच में आप ऐसा करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि सनी को ये कैसा लगेगा लेकिन मुझे ऐसा मन करता। इस पर करण हंसते हुए जोक मारते हैं कि आप उनकी हैंडपंप बन जाएंगी। हालांकि, ये सब कुछ हंसी-मजाक में ही चल रहा था।

लव लाइफ को लेकर की बात

गौरतलब है कि जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने अभी तक तीन लड़कों को डेट किया है और वो अपने ‘जस्ट फ्रैंड’ बॉयफ्रैंड से कितना जुड़ाव महसूस करती हैं। उन्होंने नाम न बताने की जिद करते-करते उनका नाम (शिखर पहाड़िया) भी बता दिया। उन्होंने ये भी बताया कि वो उनसे दूर जा चुकी थीं, लेकिन फिर से वो दोनों एक-दूसरे के करीब आ चुके हैं।

इस दौरान करण ने खुशी कपूर से ‘आर्चीज’ में उनके साथ दिखे वेदांग रैना के बारे में भी जानने की कोशिश की और पूछा कि अनुमान लगाया जा रहा है कि आप वेदांग को डेटिंग कर रही हैं। लेकिन खुशी ने मुस्कुराते हुए इसे झूठ बता दिया।

Exit mobile version