Koffee With Karan 8 : शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते को लेकर जाह्रवी कपूर ने खोले राज, करण के शो में लगी दोनों के रिश्ते पर मोहर

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं शो के नए एपिसोड में जाह्रवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ आईं थीं। शो में जाह्नवी और खुशी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ कई राज खोले हैं। इस बीच बड़ी बहन जाह्ववी कपूर ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर ये साबित कर दिया की वो उन्हें डेट कर रही हैं।

शिखर संग अपने रिश्ते पर जाह्ववी ने लगाई मोहर

आपको बता दें कि करण ने जब जाह्नवी से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा तो उन्होंने उसे बताने के लिए एक गाने का छोटी सी लाइन गाकर सुना दी। उन्होंने करण से पूछा कि क्या आपने वो गाना सुना है ‘नादान परिंदे घर आजा’। इसके बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रैंड और इस गाने के बीच का कनेक्शन भी रिवील किया।

करण जौहर ने जाह्नवी की लव लाइफ के बारे में इंट्रेस्टिंग बातें बताईं। उन्होंने जाह्नवी से पूछा कि आपने सबसे पहले शिखर पहाड़िया को डेट किया, उसके बाद आपने किसी और को डेट किया। लेकिन अब आप फिर से शिखर को डेट कर रही हैं। ये सच है या झूठ? इस पर जाह्नवी ने बताया कि ये बात सच है कि वो किसी और को डेट करने लगीं थीं। लेकिन वो अब फिर से शिखर को डेट कर रही हैं।

इस वजह से जाह्नवी ने गाया ‘नादान परिंदे घर आजा’ गाना

गौरतलब है कि जाह्नवी ने बताया कि वो जब किसी और को डेट कर रही थीं, तो शिखर उनके लिए ‘नादान परिंदे घर आजा’ गाया करते थे। उन्होंने शिखर की तारीफ में आगे कहा कि वो एक दोस्त की तरह मेरे और मेरी फैमिली के साथ शुरुआत से रहे हैं। वो एक मजबूत सपोर्ट हैं। जाह्नवी ने ये भी बताया कि शिखर को कभी मुझसे कुछ नहीं चाहिए था वो बस मेरे साथ थे।

उन्होंने मेरे ऊपर कभी कोई दबाव नहीं डाला। इसके बाद, जब करण उनकी टांग खींचने की कोशिश करते हैं तो वो मजाकिया लहजे में कहती हैं कि ‘शिखर और मैं सिर्फ गुड फ्रैंड्स’ हैं।

Exit mobile version