Ravindra Jadeja: मैदान में दिखा जडेजा का ‘पुष्पा’ स्टाइल, फैंस का जीता दिल, Video वायरल

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja: 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच मैच के साथ आईपीएल 2023 का आगाज होगा। इससे पहले सभी टीमें नेट पर जमकर पसीने बहाने शुरू कर दिए हैं। खिलाड़ियों को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। CSK की बात करें तो उनके फैंस धोनी और जडेजा जैसे प्रमुख खिलाड़ियों को देखने के लिए मैदान में इकट्ठा हो रहे हैं। इसी कड़ी में लोग स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को देखने के लिए पहुंचे। वहां जडेजा ने फैंस को निराश नहीं करते हुए खास अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन किया।

Ravindra Jadeja does the 'Pushpa' trademark. pic.twitter.com/tun0sJOl4Z

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 27, 2023

जडेजा का पुष्पा स्टाइल

दरअसल, चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें रवींद्र जडेजा दिखाई दे रहे हैं। उन्हें भी स्थानीय फैंस काफी पसंद करते हैं। जडेजा ने भी फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के स्टाइल को कॉपी किया। वहीं, पिछले सीजन में नहीं खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर को भी देखकर प्रशंसक काफी खुश हुए। चाहर ने सबको फ्लाइंग किस दी।

Ravindra Jadeja

कुछ मैचों में की थी कप्तानी

पिछले सीजन की बात करें तो जडेजा के कंधों पर टीम की कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन लगातार मिल रहे हार के बाद उन्होंने कप्तानी फिर से धोनी को सौंप दी। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पिछले सीजन में 14 में से 10 मैचों में हारी थी। उसे सिर्फ चार जीत मिली थी। चेन्नई के आठ अंक थे। उसके चिर-प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस के भी आठ ही अंक थे, लेकिन वह नेट रनरेट में पीछे रहा था।

ये भी पढ़ें:

IPL 2023 | MS Dhoni: चेन्नई के मैदान में ‘धोनी-धोनी’ की गूंज, Video सोशल मीडिया पर Viral

Exit mobile version