Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ ठगी के मामले में जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा, ठग को लेकर में कही ये बात

Money Laundering Case

Money Laundering Case

Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग (Sukesh Chandrashekhar 200 Crore Money Laundering Case) केस में आए दिन कोई न कोई खुलासा होता ही रहता है। इन दिनों इस मामले का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर जेल की हवा खा रहा है। इस बीच मामले से जुड़ी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सुकेश को लेकर एक नया खुलासा किया है, जो इस केस की कड़ी को बदल सकता है। दरअसल, हाल ही में पटियाला कोर्ट में पेशी के दौरान जैकलीन ने बयान देते हुए कहा कि सुकेश ने मेरी भावनाओं के साथ खेला और मेरी जिंदगी नर्क बना दी। इसी के साथ उन्होंने महाठग पर उनकी लाइफ और करियर बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है।

जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा

पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के समय जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि, “सुकेश ने मुझसे कहा कि वह उनका बड़ा प्रशंसक है और मुझे दक्षिण भारत में भी फिल्में करनी चाहिए। सन टीवी के मालिक के रूप में उसके पास कई प्रोजेक्ट हैं। उसने कहा, हमें दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए।“ अपने बयान में जैकलीन ने आगे कहा कि, “सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरा करियर और मेरी आजीविका बर्बाद कर दी।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें बाद में पता लगा था कि सुकेश को गृह और कानून मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के रूप खुद को पेश करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था

ऐसे हुई जैकलीन-सुकेश की मुलाकात

जैकलीन फर्नांडिस की मुलाकात सुकेश चंद्रशेखर से पिंकी ईरानी (Pinki Irani) के जरिए हुए थी। उन्होंने दावा किया कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने खुद को ‘एक सरकारी अधिकारी’ के रूप में पेश किया और उनसे कहा कि उन्हें कार से सैर कराने ले जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बयान में खुलासा किया कि वो सुकेश के असली नाम से अवगत थी, लेकिन उन्हें सुकेश के असली नाम का पता तब चला, जब उन्हें उसके क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में पता लगा था। यहां तक की एक्ट्रेस ने सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी को लेकर दावा किया कि, “पिंकी ईरानी चंद्रशेखर की गतिविधियों और पृष्ठभूमि से वाकिफ थी. लेकिन उसने मुझे कभी इस बारे में नहीं बताया।” उन्होंने पिंकी ईरानी पर उन्हें धोखा देने और उनके खिलाफ साजिश कर सुकेश के असली बैकग्राउंड को छिपाने का भी आरोप लगाया।

दिन में कई बार करता था कॉल-जैकलीन

कोर्ट में अपने बयान के दौरान जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने उनके साथ काम करने के बहाने उनके साथ कॉल पर बात करना भी शुरू कर दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि महाठग उनके शूट पर जाने से पहले, दिन में यहां तक की रात में भी कई बार उन्हें कॉल किया करता था। हालांकि इस दौरान जैकलीन ने साफ कर दिया कि उनकी बात के दौरान सुकेश ने कभी उन्हें नहीं बताया कि वह उन्हें जेल के कॉल कर रहा है। यहां तक कि हर बार उसके साथ वीडियो कॉल में बैकग्राउंड में एक सोफे का कोना और पर्दा नजर आता था।

कोर्ट ने जारी किया ईडी को नोटिस

बता दें कि 16 जनवरी को जैकलीन के कोर्ट में पेशी के बाद पटियाला हाउस कोर्ट ने ईडी को अभिनेत्री के दायर किए गए एक आवेदन पर नोटिस जारी किया था, जिसमें पेशे से जुड़े काम के लिए 27 जनवरी के बाद दुबई जाने की अनुमति मांगी गई है। जैकलीन ने अपने इस आवेदन पर जल्द से जल्द सुनवाई का अनुरोध किया था, जिसे लेकर अदालत ने मामले को अगली सुनवाई की तारीख 25 जनवरी तय कर दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल के अंत में भी जैकलीन ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन ईडी ने कोर्ट के सामने दलील देते हुए कहा था कि केस अभी काफी निर्णायक मोड़ पर है, जिसकी वजह से अदालत उन्हें विदेश यात्रा की अनुमति देने को तैयार नहीं थी।

Exit mobile version