Jacqueline Fernandez: लंबे समय बाद जैकलीन को मिली राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी विदेश जाने की अनुमति

dubai blog

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) काफी लंबे समय से मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी करार दिया गया था। उन पर महाठग से महंगे गिफ्ट और पैसे लेने का आरोप था, जिसके तहत उनके लिए किसी भी यात्रा पर बैन लगा दिया गया था। हालांकि अब एक्ट्रेस को दिल्ली कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। दरअसल, दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने हाल ही में जैकलीन को विदेश जाने की अनुमति दे दी है।

Rs 200 crore money laundering case | Delhi's Patiala House Court allows actor Jacqueline Fernandez to travel to Dubai to attend a conference

— ANI (@ANI) January 27, 2023

कोर्ट ने जैकलीन को दी बड़ी राहत

आपको बता दें कि जैकलीन ने बीते बुधवार को एक याचिका दायर करते हुए कोर्ट से एक कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए दुबई जाने की अनुमति मांगी थी। वहीं आज यानी 27 जनवरी को कोर्ट ने एक्ट्रेस को दुबई जाने की अनुमति दे दी है। दरअसल, अपने याचिका में जैकलीन ने 27 से 30 जनवरी तक दुबई में होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दुबई यात्रा के लिए अदालत से अनुमति मांगी थी। हालांकि ईडी ने जैकलीन के आवेदन पर जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा था, जिसके तहत उन्हें दो दिन का समय दिया गया था और आज इस मामले पर सुनवाई होनी थी।

210 करोड़ की ठगी के मामले में चल रही है जांच

गौरतलब है कि एक्ट्रेस को ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर 210 करोड़ ठगी के मामले में आरोपी बनाया है और इस मामले की जांच चल रही है। इस मामले में कई बार एक्ट्रेस से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई साफ निष्कर्ष हाथ नहीं लगा है। वहीं बता दें कि इस केस में जैकलीन के अलावा बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी शामिल है। ईडी उनसे भी कई बार पूछताछ कर चुकी है।

जैकलीन ने बीते साल भी दायर की थी याचिका

आपको बता दें कि जैकलीन ने पिछले साल भी दिसंबर में अपनी मां से मिलने जाने के लिए कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, लेकिन कोर्ट की नामंजुरी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी ये याचिका वापस ले ली थी। हालांकि इस बार कोर्ट ने उनकी याचिका पर उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी है, लेकिन साथ ही यह निर्देश दिया है कि जैकलीन जहां भी रहेंगी, उन्हें उसकी जानकारी देनी होगी।

Exit mobile version