Jacqueline Fernandez : सुकेश चंद्रशेखर पर जैकलीन फर्नांडेज ने लगाया परेशान करने का आरोप, दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची एक्ट्रेस

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez : महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) इन दिनों दिल्ली के मंडोली जेल में अपने गुनाहों की सजा भुगत रहा है। दरअसल, सुकेश पर 210 करोड़ की ठगी का आरोप है। वहीं सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेज के आरोपों पर जवाब दिया है। सुकेश ने कहा है कि उसने जेल के अंदर से कोई भी व्हाट्सऐप मैसेज या वॉयस नोट जैकलीन को नहीं भेजा है।

सुकेश ने जैकलीन को लेकर लिखी एक चिट्ठी में कहा है कि उसने अपने प्यार और इमोशन्स को लीगल तरीके से जैकलीन तक पहुंचाया है। जैकलीन ने सुकेश पर जेल के अंदर बैठकर लगातार व्हाट्सऐप और वॉयस मैसेज भेजने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची जैकलीन

आपको बता दें कि जैकलीन हाल ही में कुछ चैट्स के स्क्रीनशॉट का हवाला देते हुए दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं। उन्होंने दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा से कहा कि सुकेश जेल के अंदर से व्हाट्सऐप मैसेज और वॉयस मैसेज के जरिए उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। उन्होंने मंडोली जेल से भी गुजारिश की थी कि वे सुकेश को ऐसा करने से रोकें।

इसके अलावा दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में भी जैकलीन ने इस संबंध में याचिका दायर कर सुकेश को मैसेज और चिट्ठी जारी करने से रोकने के लिए की गुजारिश की थी।

सुकेश ने पहली बार जैकलीन को चिट्ठी नहीं लिखी है, बल्कि वह पहले भी कई बार ऐसा कर चुका है। जब जैकलीन ने अदालत में सुकेश की चिट्ठी को डराने और प्रताड़ित करने वाला बताकर याचिका दायर की, तो सुकेश ने उन्हें चुनौती भी दी। महाठग ने दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत में एक आवेदन दायर किया।

इसमें उसने कहा कि जैकलीन की याचिका में 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले के संबंध में कई तथ्य छिपाए गए हैं। बता दें कि सुकेश 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है।

सुकेस ने दिया जैकलीन को जवाब

सुकेस ने अपनी चिट्ठी को लेकर कहा कि ‘अगर जैकलीन को भेजी गई एक भी चिट्ठी में लिखी बात ये साबित करती है कि मैं उन्हें डरा रहा हूं या फिर धमकी दे रहा हूं। इसके अलावा अगर उससे ये साबित होता है कि वे चिट्ठियां आर्थिक अपराध शाखा या प्रवर्तन निदेशालय में चल रहे किसी भी मामले से संबंधित हैं, तो मैं किसी भी सजा का सामना करने के लिए तैयार हूं।’ उसने ये भी सवाल किया कि आखिर जैकलीन पिछले साल हाईकोर्ट क्यों नहीं चली गई थीं, जब उसने उन्हें ढेर सारी चिट्ठियां लिखकर भेजी थीं।

Exit mobile version