Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस सर्जरी की बात को लेकर हुई ट्रोल, देखें वायरल वीडियो

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस का ये वीडियो साल 2006 के मिस यूनिवर्स पेंजेट श्रीलंका के दौरान का है, जिसे लेकर यूजर्स उनपर कई आरोप लगा रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कही ये बात

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि मिस यूनिवर्स पेंजेट श्रीलंका के दौरान जब एक्ट्रेस से उनकी सर्जरी के बारे में पूछा जाता है तो एक्ट्रेस कहती हैं,  ‘ये अनफेयर है। मेरे मुताबिक कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर फायदा उठाने के सामान है। महिलाओं को अपनी नैचुरल ब्यूटी को कबूल करके उसका जश्न मनाना चाहिए, ना कि कॉस्मेटिक सर्जरी का, ये तरीका पूरे ब्यूटी पेंजेट के खिलाफ जाता है। अगर कोई इसे सही बताता है तो ये बहुत महंगा है और हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर सकता है।’

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स उनपर कई आरोप लगा रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स उनकी ब्यूटी को प्लास्टिक सर्जरी का चमत्कार बता रहे हैं, वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने उनकी इन बातों को ब्यूटी पेजेंट जीतने का की स्ट्रेटेजी से कंपेयर कर रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स एक्ट्रेस पर और भी कई गंभीर आरोप लग रहे हैं।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अगली बार अपनी फिल्म सर्कस में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी दिखाई देंगे। एक्ट्रेस की ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Exit mobile version