Deepika Padukone Trolled: गर्मी में जैकेट और रात में काला चश्मा, ये भी फैशन है क्या? आउटफिट को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका

Deepika Padukone Trolled

Deepika Padukone Trolled: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। फिल्म को सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भरपूर प्यार मिला और यही कारण है कि इस फिल्म ने कमाई के मामले में हजार करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक बार फिर वो अपने आउटफिट को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बन गई। दरअसल, एक्ट्रेस गर्मी के मौसम में भी हैवी जैकेट और रात के समय काला चश्मा लगाए नजर आई, जिसे देख ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को अपने निशाने पर ले लिया है।

गर्मी में जैकेट और रात में काला चश्मा पहने नजर आईं दीपिका

हाल ही में दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ऑलिव ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट के ऊपर मैचिंग कलर के साथ ऑरेंज लाइनिंग वाली जैकेट पहनी नजर आ रही हैं। वहीं इसी के साथ रात के समय भी एक्ट्रेस काला चश्मा कैरी किए हुए दिखाई दे  रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक वैसे तो काफी कैची लग रहा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को एक्ट्रेस का ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है और यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं दीपिका

सोशल मीडिया पर दीपिका का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘इतनी गर्मी में इतनी मोटी जैकेट पहनना भी फैशन है क्या।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘यह रेन-कोट जैसा लग रहा है…मैडम बारिश का मौसम नहीं है ये।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैडम रात के समय में काले चश्मे की क्या जरूरत है।’

इन फिल्मों में आएंगी नजर

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन संग अपनी फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में भी दीपिका का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। वहीं इसके अलावा दीपिका, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन संग उनकी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ये दोनों फिल्में अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली हैं।

Exit mobile version