शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ itel S24, कम कीमत में बेहतर लाभ

itel S24

itel S24 : आईटेल ने अपने एक बढ़िया स्मार्टफोन itel S24 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। हालांकि, कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल इसे वैश्विक स्तर पर पेश किया गया है जहां उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी कदम रखने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो यह आने वाले कुछ समय में भारत सहित अन्य मार्केट में भी एंट्री ले सकता है। इस फोन में 108 मेगापिक्सल कैमरा, 5000mAh बैटरी, वर्चुअल रैम और भी कई तरह के स्मार्ट फीचर्स इसमें दिए गए हैं। यह फोन बजट में रहने वाला है क्योंकि इसकी कीमत 15 हजार रुपये से कम बताया जा रहा है। आइए, विस्तार से इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशन को विस्तार से जानते हैं।

itel S24 डिस्प्ले तथा प्रोसेसर

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो itel S24 में यूजर्स को 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिल रहा है। इस पर 1612 x 720 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 480 निट्स की लोकल पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा दी जा रही है। स्क्रीन पर पंच होल डिजाइन देखने को मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो itel S24 में मीडियाटेक हेलियो जी91 अल्ट्रा पावर चिपसेट लगाया है जो कि काफी पावरफुल है। यूजर्स को गेमिंग में किसी भी तरह की कमी नहीं आएगी। यही नहीं बढ़िया ग्राफिक्स एक्सपीरियंस के लिए फोन में माली-जी52 एमसी2 जीपीयू भी है।

itel S24 का कैमरा सेटअप तथा बैटरी बैकअप

ये हैंडसेट itel OS 13 ओएस पर काम करता है। डाटा तथा स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 8जीबी रैम और 256जीबी तक का स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ 8जीबी वर्चुअल रैम की सुविधा है। itel S24 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के रियर पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरा दिया गया है। जिसमें सैमसंग HM6 ISOCELL 108 MP का प्राइमरी कैमरा लेंस मिल रहा है। यह शानदार फोटो लेने के लिए 3x इन-सेंसर जूम तकनीक सपोर्ट वाला है।

वहीं, सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, पावर बैकअप के लिए itel S24 में ब्रांड ने 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है। इसे जल्दी चार्ज करने के लिए 18W Type-C Quick Charge तकनीक मिल जाती है। इसमें 49 दिन का स्टैंडबाय, 7 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम और 5 घंटे का गेमिंग टाइम मिलने का दावा किया गया है।

ये भी पढ़ें : दस हजार से भी कम कीमत पर Itel S23 लॅान्च, 16GB रैम के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ

Exit mobile version