Ishant Sharma का दिल्ली कैपिटल्स के लिए खास कमबैक, आते ही मचाया गर्दा

Ishant Sharma

आईपीएल के 28वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली।
कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए ऑल आउट होने तक 127 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली ने 6 विकेट के नुकसान के साथ 19.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल लिया। इस मैच में इशांत शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने एक काफी लंबे समय के बाद वापसी करते हुए काफी अच्छा स्पेल भी डाला था।

ईशांत ने कोलकाता की बैटिंग के दौरान दो अहम विकेट लिए। उन्होंने नीतीश राणा और सुनील नरेन को आउट किया। मैच के बाद वॉर्नर ने ईशांत की तारीफ करते हुए कहा, ईशांत ने बीमारी से ठीक होने के बाद शानदार वापसी की है। उनका प्रदर्शन अद्भुत रह। उन्होंने दिल्ली की इस सीजन की पहली जीत के बाद कहा, ”हमें बॉलिंग यूनिट पर गर्व है. हमने पॉवर-प्ले में विकेट लेने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। हम एक-दूसरे के प्रति बहुत ईमानदार हैं। हम जिन क्षेत्रों में सुधार की जरूरत होती है, उस पर खुलकर बात करते हैं।”

बता दें कि दिल्ली पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर है। उसे पहले मैच में लखनऊ ने 50 रनों से हराया था। इस टूर्नामेंट में लगातार पांच हार का सामना कारण के बाद उन्होंने दमदार वापसी की है।

Exit mobile version