Ishan Kishan के साथ हो रहा भेदभाव ? भड़के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा

Ishan Kishan

Ishan Kishan : टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को लेकर अजय जडेजा ने सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी है। दरअसल, अजय जडेजा ने किशन को मौका नहीं देने पर टीम इंडिया के ऊपर अपना गुस्सा जाहिर की है। उनका मानना है कि ईशान किशन को साथ नाइंसाफी हो रहा है। जडेजा ने टीम प्रबंधन की रणनीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि ईशान एक मैच विजेता है और उन्हें टी-20 सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल होना चाहिए था।

Ishan Kishan

अंतिम दो मुकाबले में जितेश शर्मा को दिया गया मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए ईशान किशन को टीम मे शामिल किया था। हालांकि, पहले तीन मुकाबले खेलने के बाद उन्हें बेंच पर बिठा दिया गया। अंतिम के दो मुकाबले में जितेश शर्मा ने विकेटकीपिंग की और रन भी बनाए। हालांकि, ईशान ने भी रन बनाए थे। वो विश्व कप का भी हिस्सा थे और जितेश शर्मा से अनुभवी भी हैं। ऐसे में उन्हें मैच से बाहर रखना पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा को अच्छा नहीं लगा। स्पोर्ट्स तक के साथ बात करते हुए जडेजा वने अपनी राय रखी है। जडेजा ने सीधे तौर पर कहा है कि आप खिलाड़ियों का चयन नहीं करते हैं बल्कि उसे अस्वीकार कर लेते हैं जो हाल के समय में भारतीय टीम में समस्या है।

Ishan Kishan को लेकर अजय जडेजा ने पूछे कई सवाल

जडेजा ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, “वर्ल्ड कप से ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आपने सीरीज खेली। ईशान किशन तीन मैच खेलकर घर लौट गए। क्या वह सचमुच तीन मैचों के बाद इतना थक गया था कि उसे आराम की ज़रूरत पड़ गई थी?”

जडेजा ने आगे कहा, ” उन्होंने विश्व कप में भी ज्यादा मैच नहीं खेले थे। वह विश्व कप के पहले कुछ मैचों के लिए अंतिम XI में अपनी जगह पाने के हकदार थे। कितने भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छे दिन पर दोहरा शतक बनाया है? वह अपने दिन खेल को बदल सकने का मद्दा रखा है। ‘वह कब तैयार होगा? क्या आप उसे कब तक ट्रायल पर रखेंगे। पिछले दो वर्षों में उसने कितने मैच खेले हैं? भारतीय क्रिकेट की यह समस्या आज की नहीं, बहुत पुरानी है कि हम खिलाड़ियों को चुनते नहीं बल्कि उन्हें अस्वीकार कर देते हैं।”

Team India Dope Test | Ravindra Jadeja : रविंद्र जडेजा को किया जा रहा है टारगेट ? सबसे ज्यादा बार डोप टेस्ट देने वाले खिलाड़ी

Exit mobile version