Isha Deol-Bharat Divorce: शादी के 12 साल बाद ईशा और भरत ने लिया तलाक का फैसला, कई दिनों से चल रही थी अनबन!

Isha Deol-Bharat Divorce

Isha Deol-Bharat Divorce: ईशा देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि उनका एक्टिंग करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है। बता दें कि ईशा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं और उन्होंने साल 2002 में अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि, वे अपने माता-पिता या फिर भाईयों की तरह हिंदी सिनेमा में नाम नहीं बना पाईं। वहीं दूसरी तरफ पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव के बाद उनकी प्रेम कहानी सफल रही।

ऐसे में कुछ सालों की डेटिंग के बाद उन्होंने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से 29 जून 2012 को शादी कर ली। दोनों के बीच पहले कभी अनबन या किसी तरह के झगड़े के खबर नहीं आई। हालांकि बीते कई दिनों से दोनों की पर्सनल लाइफ सुर्खियों का केंद्र बनी हुई थी। दरअसल, कहा जा रहा था कि दोनों के पर्सनल लाइफ में सब ठीक नहीं चल रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि अपनी शादी के 12 साल बाद ईशा और भरत ने अलग होने का फैसला किया है। इस खबर को सुन फिल्म इंडस्ट्री के सितारों से लेकर उनके फैंस तक को बड़ झटका लगा है।

ईशा देओल और भरत तख्तानी जल्द लेंगे तलाक!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा और भरत ने एक नोट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। रिपोर्टस की मानें तो उन्होंने कहा, ‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के बाद हमारे दोनों बच्चों का हित सबसे महत्वपूर्ण रहेगा’। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि बहुत जल्द ये कपल अपनी राहें अलग कर लेगा।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा और भरत की शादी एक लव मैरिज थी। दोनों स्कूल के समय से ही एक-दूसरे को जानते थे। बता दें कि ईशा जमनाबाई नर्सिंग स्कूल में थीं और भरत बांद्रा में लर्नर्स एकेडमी में पढ़ाई कर रहे थे। इस बीच दोनों स्कूलों के बीच कैस्केड इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन रखा गया, जिसकी मेजबानी ईशा के स्कूल ने की थी। दोनों की मुलाकात इसी कॉम्पटिशन के दौरान हुई थी। इस दौरान पहली नजर में ही ईशा भरत के लुक्स पर फिदा हो गई थी। उस दौरान बात करना काफी मुश्किल होता था, इसलिए ईशा ने एक टिशू पर अपना फोन नंबर लिखकर भरत को दिया था।

ब्रेकअप के बावजूद 10 साल बाद फिर मिले ईशा-भरत

इसके बाद दोनों कॉलेज में भी एक-दूसरे के संपर्क में थे। वहीं 18 साल पूरा होने के बाद ईशा और भरत रिश्ते में आ गए। हालांकि इसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन किस्मत में दोनों का मिलना तय था। ऐसे में 10 साल बाद एक बार फिर दोनों की मुलाकात हुई और दोनों ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर एक बार फिर एक-दूसरे को अपना लिया।

ईशा और भरत की हैं दो बेटियां

इसके बाद दोनों ने अपने परिवार की मर्जी से साल 2012 में शादी रचा ली थी। दोनों की दो क्यूट बेटिंयां भी हैं, जिनका नाम – राध्या और मिराया है। बता दें कि अब आखिरकार शादी के 12 साल बाद दोनों ने आपसी सहमती से तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

Exit mobile version