Dhoom 4 : क्या जल्द शुरू होने वाली है धूम 4 की शूटिंग? अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

Dhoom 4

Dhoom 4: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ को लेकर चर्चा में हैं। आर बाल्कि के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी जैसे दमदार अभिनेता नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि ‘घूमर’ 18 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इस बीच कुछ दिनों से ये चर्चा भी जोरों से चल रही है कि अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म ‘धूम 4’ में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग पर जल्द काम शुरु किया जाएगा। ऐसे में अब आखिरकार अभिषेक बच्चन ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी तोड़ते हुए सच से पर्दा उठाया है।

 

‘घूमर’ के प्रमोशन में लगे हैं अभिषेक

आपको बता दें कि इन दिनों अभिषेक बच्चना अपनी अपकमिंग फिल्म घूमर के प्रमोशन में जोरो शोरो से जुटे हुए हैं। इस दौरान हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान जब अभिषेक से ‘धूम 4’ को लेकर उड़ रही अफवाहों के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए बताया कि फिल्म अभी नहीं बन रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात होती तो फिल्म के डायरेक्टर उन्हें जरुर बताते।

ये भी पढ़े: Kishore Kumar : जब चौथी शादी के लिए एक्ट्रेस के घर के सामने धरने पर बैठ गए थे किशोर कुमार, जानें पूरी कहानी

फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है- Abhishek Bachchan

दरअसल, एक प्रमोशन इवेंट के दौरान धूम 4 को लेकर सवाल किए जाने पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि, ‘मैं काफी समय से किसी एक्शन फिल्म में काम करने की सोच रहा हूं। पिछले दो साल मैं बेहद व्यस्त था। मेरी पांच से छह फिल्में रिलीज हुई थीं’। वहीं इसके बाद धूम 4 से पर्दा उठाते हुए एक्टर ने कहा कि, ‘मेरे पास इस तरह की कोई जानकारी नहीं है कि ‘धूम 4’ बन रही है। अगर चौथी फिल्म पर काम चल रहा होता तो आदित्य चोपड़ा ने मुझे जरूर बताया होता’।

फिलहाल नहीं बन रही है फिल्म- अभिषेक

आपको बता दें कि इसी के साथ अभिषेक बच्चने ने कहा कि, ‘मै ‘धूम 4’ बनने की खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि अगर यह फिल्म बन रही होती तो मुझे अब तक बता दिया गया होता’। ऐसे में जाहिर है कि धूम 4 को लेकर चल रही खबरें महज अफवाह हैं और कुछ नहीं।

Exit mobile version