Manoj Bajpayee: क्या 170 करोड़ है मनोज बाजपेयी की नेटवर्थ? एक्टर ने बताया सच…

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर मनोज बाजपेयी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की ये फिल्म 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई। इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स की तरफ से मिले जुले रिसपॉन्स मिल रहा है। एक्टर के फैंस उनकी अदाकारी के दिवाने हैं। फिल्म में मनोज एक वकील का किरदार निभाते नजर आ रहें हैं। वहीं अब फिल्म की रिलीज के बाद से ही एक्टर को लेकर कई सारी अलग अलग बातें सामने आ रही है। ऐसे में हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें तो मनोज बाजपेयी की नेटवर्थ 170 करोड़ रुपए हैं, जिस पर खुद अब मनोज बाजपेयी ने रिएक्ट किया हैं।

मनोज ने किया सच का खुलासा

बता दें कि हाल ही में जब मनोज बाजपेयी से एक इंटरव्यू के दौरान जब उनकी नेटवर्थ 170 की रिपोर्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “बाप रे बाप! ‘अलीगढ़’ और ‘गली गुलियां’ कर के? ऐसा बिल्कुल नहीं है.. लेकिन भगवान का शुक्र है कि इतना जरूर है कि मेरा और मेरी पत्नी का बुढ़ापा अच्छे से गुजरेगा और बेटी भी सेटल हो जाएगी।”

यह भी पढ़ें: The Family Man 3 Update : क्या इस साल नहीं आएगा द फैमिली मैन-3? मनोज बाजपेयी ने दिया ये बड़ा बयान 

जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

बात करें मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ की तो ये एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है। जिसमें मनोज के अलावा प्रियंका सेतिया और सूर्य मोहन जैसे दिग्गज कलाकार हैं। वहीं खबरों के अनुसार मनोज बहुत जल्द पॉपुलर वेब सीरीज ‘फैमिली मैन’ के सीजन 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस सीरीज के पहले दो सीजन्स में भी मनोज बाजपेयी ही लाड रोल में नजर आए थे साथ ही इस सीरीज के पहले दो सीजन्स को फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिला था।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने किया बॉलीवुड से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस को अंडरवियर में देखना चाहता था फिल्ममेकर

यह भी पढ़ें: Adhyayan Suman: बॉलीवुड में काम पाने के लिए तरसता था ये स्टार किड, नाम जान रह जाएंगे हैरान

Exit mobile version