Aryan Khan-Nora Fatehi: क्या नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं आर्यन खान? तस्वीरें वायरल होने के बाद लोगों ने लगाए कयास

Aryan Khan-Nora Fatehi

Aryan Khan-Nora Fatehi

Aryan Khan-Nora Fatehi: बॉलीवुड में सितारों के डेटिंग और ब्रेकअप की खबरें आम हैं। अक्सर ही जहां एक तरफ किसी के डेटिंग की खबरें आती हैं तो वहीं दूसरी तरफ आए दिन यहां रिश्ते टूटते भी रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के ब्रेकअप की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि अब बॉलीवुड की हॉट डिवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डेटिंग की खबरें जमकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं।

नोरा फतेही को डेट कर रही हैं आर्यन!

दरअसल इन दिनों आर्यन खान (Aryan Khan) और नोरा फतेही की कुछ कॉमन लोगों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर लोग दोनों के डेटिंग का कयास लगाने लगे हैं। कहा जा रहा है कि किंग खान के साहबजादे आर्यन खान इन दिनों बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इन तस्वीरों में भले ही नोरा और आर्यन एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन दोनों की एक कॉमन फैन के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर दोनों के डेटिंग की खबरों ने जमकर सुर्खियां पकड़ ली हैं।

 

आर्यन जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले आर्यन खान ने एक पोस्ट करते हुए जानकारी दी थी कि वो उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और वह इसकी शूटिंग के लिए बेकरार हैं। वहीं ये भी बता दें कि वो एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं। आर्यन अपने पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का दारोमदार उठाने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर बात करें नोरा फतेही की तो वो अगली बार फिल्म ‘100 पर्सेंट’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version