Anshula Kapoor: क्या इस शख्स के डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन, वायरल हुआ वीडियो

Anshula Kapoor

Anshula Kapoor

Anshula Kapoor Viral Video: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की डेटिंग के किस्से तो पहले से ही सुर्खियों में थे, लेकिन अब अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) चर्चा का केंद्र बन गई हैं। दरअसल, हाल ही में अंशुला ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहे शख्स को उनका डेट बताया जा रहा है।

 

अंशुला ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में अंशुला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि फेमस स्क्रिप्ट राइटर रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) हैं। शेयर करने के बाद से ही अंशुला का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अंशुला ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे सबसे पसंदीदा लड़के को जन्मदिन मुबारक हो, जिसने मेरी दुनिया को गोल कर दिया।’

 

रोहन ठक्कर ने किया वीडियो पर प्यारा कमेंट

बता दें कि अंशुला द्वारा पोस्ट शेयर किए जाने के बाद रोहन ठक्कर ने अपने अजब-गजब अंदाज में उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इजी ब्रिजी लेमन स्क्वीजी।’ उनकी इस बात का मतलब तो कोई समझ नहीं पाया लेकिन गौरतलब है कि दोनों कि इस लविंग केमिस्ट्री को देख, फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक डेटिंग की बात पर कोई पुष्टि नहीं दी गई है।

 

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा,’ये देखकर मैं बहुत खुश हूं’, वहीं एक दुसरे ने लिखा, ‘सो क्यूट’। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने रोहन को बर्थडे भी विश किया है।

Exit mobile version