Pathaan: छोटा पठान बन इरफान पठान के बेटे ने लूटा शाहरुख का दिल, डांस देख कायल हुए असली पठान

Shahrukh Khan Reaction On Irfan Khan’s Son Dance Video

Pathaan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर भी तहलका मचा रही है। इस फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने नाम का परचम लहराया है। वहीं फिल्म के गानों की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है। आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक पठान के गानों पर थिरकते नजर आ चुके हैं। इस बीच अब हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान पठान का छोटा बेटा पठान के अवतार में फिल्म के गाने पर डांस करता नजर आ रहा है। छोटे पठान का ये डांस देखकर असली पठान भी खुद को रिएक्टर करने से रोक नहीं पाए।

Yeh tumse zyaada talented nikla….chota Pathaan https://t.co/gK0rumQC5a

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) March 22, 2023

इरफान पठान के बेटे का है वीडियो

भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Khan) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया हैं, जिसमें वे अपने बेटे संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में इरफान के छोटे बेटे पर भी शाहरुख खान की फिल्म पठान का क्रेज साफ दिखाई दे रहा है। बता दें कि वीडियो में ये छोटा पठान शाहरुख खान की फिल्म पठान के पॉपुलर गाने ‘झूमे जो पठान’ पर जमकर झूमते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो शेयर करते हुए इरफान ने शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा,  ‘खान साहब, एक और क्यूटेस्ट फैन को अपनी लिस्ट में शामिल कर लीजिए’। शाहरुख ने यह वीडियो देखा तो वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और लिखा, ‘ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला। छोटा पठान’। छोटे पठान के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

वहीं किंग खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘पठान’ की रिलीज से फैंस बेहद खुश नजर आ रहें है। इस फिल्म को दुनिया भर से बेशुमार प्यार मिल रहा है। यह फिल्म हिंदी भाषा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं इन दिनों किंग खान अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग में लगे हुए हैं, जिसमें वो साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा संग नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म को इसी साल रिलीज करने की खबरें सामने आ रही हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री तापसी पन्नू दिखाई देंगी।

Exit mobile version